Suhana khan partying with her friends
Suhana khan partying with her friends

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह इन्स्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन उनके द्वारा पोस्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचाती रहती हैं. सुहाना अपने ग्लैमरस अंदाज़ के चलते वाहवाही बटोरने में पीछे नहीं रहती हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब उन्होंने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं. तस्वीरें में सुहाना बॉडी कॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इस ड्रेस के साथ रेड हील्स और चोकर कैरी किया है जिससे उनका लुक ज़बरदस्त लग रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं जहां वह फिल्म स्टडीज की पढ़ाई कर रही हैं. 22 साल की सुहाना भी अपने पिता शाहरुख खान की तरह फिल्मों में जगह बनाना चाहती हैं इसलिए वह अभी से इसकी तैयारी में जुटी हुई हैं. सुहाना थिएटर में भी सक्रिय हैं ताकि अपनी एक्टिंग स्किल्स निखार पाएं. सुहाना की बॉलीवुड एंट्री पर पिछले दिनों शाहरुख ने कहा था कि अगर उनकी बेटी फिल्मों में आना चाहती है तो ये उसकी मर्जी है लेकिन इससे पहले उसे अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी.

पिता का कहना मानकर सुहाना फ़िलहाल अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगा रही हैं और उसके बाद उनका फिल्मों में एक्टिंग का रास्ता साफ हो जाएगा. खबरें तो यहां तक हैं कि सुहाना को शाहरुख खान के करीबी दोस्त और फिल्ममेकर करण जौहर अपनी किसी फिल्म से लॉन्च करेंगे.

More : रुबीना दिलैक से हिना खान तक, छोटे पर्दे की इन बहुओं का ये ग्लैमरस अंदाज उड़ा देगा आपके होश

आपको बता दें कि सुहाना पिछले साल तब चर्चा में आई थीं जब उन्हें सोशल मीडिया ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था और इससे परेशान हुए बिना उन्हें ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था. दरअसल, सुहाना को उनके सांवले रंग के कारण ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी जिसपर सुहाना ने एक लंबा चौड़ा नोट सोशल मीडिया पर लिखा था और कहा थी-मुझे अपने सांवले रंग के कारण बदसूरत कहा जाता है. ये समस्या मेरे साथ ही नहीं है बल्कि हर लड़की/लड़के के साथ है जिन्हें उन्हें रंग की वजह से आलोचना झेलनी पड़ती है. मैं आपको बता देना चाहती हूं कि मुझे मेरे रंग से कोई शिकायत नहीं है और मैं अपने आपको बहुत खूबसूरत मानती हूं . हमें रंगभेद खत्म करना चाहिए.

More : अपनी पुरानी तस्वीरें देखकर डर जाती हैं परिणीति चोपड़ा, जानें आखिर क्यों है ऐसा?