2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक क्रूज़ से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स लेने के मामले में गिरफ्तार किया था उस समय उनके साथ कई और लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी और उनसे काफी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद हुआ था. इस दौरान उनके पास से 1 लाख 33 हज़ार नगद बरामद किए गए थे आर्यन की. गिरफ्तारी को लेकर शाहरुख खान की नींद उड़ी हुई है उन्होंने अभी तक इस पूरे मामले पर कुछ नहीं कहा है. बता दें,कोर्ट के फैसले के बाद शाहरुख खान बेहद परेशान हो रहे हैं. कोर्ट में आर्यन खान की जमानत की याचिका को तीन बार खारिज किया जा चुका है.

अब बुधवार, 13 अक्टूबर को एक बार फिर आर्यन की जमानत की सुनवाई होनी है.इस बार उनके वकील सतीश मानशिंदे ने सेशंस कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. इस बीच खबर आ रही हैं कि पिता शाहरुख खान बेटे के भविष्य को लेकर चिंतित हैं. बॉलीवुड के सबसे चर्चित अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को स्टार किड्स की लिस्ट में शुमार किया जाता है. बता दें, अभी तक इनके समर्थन में राज बब्बर, रवीना टंडन, सुनील शेट्टी, पूजा भट्ट जैसे से सितारे खुलकर समर्थन में आ चुके हैं.

हालांकि, शाहरूख खान ने अभी भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इंडिया टुडे के मुताबिक शाहरुख खान के करीबी लोगों का कहना है कि शाहरुख अपने बच्चे के भविष्य को लेकर काफी चिंतित नजर आ रहे हैं और वह उसकी जमानत के लिए कुछ भी करने की बात कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक गौरी खान और शाहरुख खान अपने बेटे से दिन में कई बार उसका हालचाल पूछते हैं.

उन्होंने अपील की है कि आर्यन खान के लिए कपड़े और खाना घर से ही मंगवाया करें. बता दें, शाहरुख खान इस मामले को बेहद नजदीक से फॉलो कर रहे हैं. बता दें, आर्यन खान के वकील शतीश मानशिंदे ने भी शाहरुख खान को आश्वासन भी दिया है कि वो जल्द ही आर्यन की जमानत करवा देंगे, इसे लेकर उन्होंने सेशन कोर्ट में अर्जी दाखिल की है.