शाहरुख खान और उनका परिवार शान और शौकत वाली जिंदगी बिताने की वजह से हमेशा ही चर्चाओं में बना रहता है. लेकिन वर्तमान समय में वह आर्यन खान की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल, 2 अक्टूबर को उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स लेने के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक क्रूज़ से गिरफ्तार किया था अब खबरें आ रही हैं कि आर्यन खान ही नहीं बल्कि उनकी मां गौरी खान ड्रग्स एडिक्टेड है और वह भी ड्रग्स का सेवन करती हैं.

गौरतलब, है कि कुछ समय पहले ही गौरी खान को बर्लिन एयरपोर्ट पर ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था इस दौरान उनसे काफी समय तक पूछताछ करने के बाद उन्होंने ड्रग्स लेने की बात कबूल की थी. उसके बाद ही उन्हें एयरपोर्ट से निकलने दिया गया था बता दे, गौरी खान उस समय मेरीजुवाना नाम के ड्रग्स की एडिक्ट थी। उन्हें बर्लिन एयरपोर्ट पर इसी ड्रग्स के साथ ही पकड़ा गया था जिसकी वजह से एयरपोर्ट पर उन्हें काफी  फजीहत झेलनी पड़ी थी।

ड्रग्स मामले को लेकर गिरफ्तार हो चुकी गौरी खान को उस समय काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था अब जब उनके बेटे को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है तो अब गौरी खान की गिरफ्तारी भी लोगों को याद आ रही है. और वह फिर से इनको भला बुरा कह रहे हैं.

ड्रग्स मामले को लेकर आज भी जब शाहरुख खान और उनका परिवार एयरपोर्ट से गुजरते हैं तो उनकी काफी अच्छी तरीके से तलाशी ली जाती है. बता दें, जिस दौरान गौरी खान को गिरफ्तार किया गया था उस समय शाहरुख खान को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था हालांकि, उन्हें इस दौरान इसके अलावा कोई भी परेशानी नहीं झेलनी पड़ी थी जैसा कि वर्तमान समय में आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर झेल रहे हैं।