बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान को कौन नहीं जानता, उनके फैंस ना केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं. शाहरुख खान अपनी पहली ही फिल्म “दीवाना” से ही लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाने में सफल रहे थे. आपको बता दें कि शाहरुख खान को किंग खान भी कहा जाता है. शाहरुख खान के चाहने वाले उन्हें बादशाह और किंग ऑफ बॉलीवुड या फिर रोमांस किंग के नाम से भी जानते हैं.

साल 1999 में शाहरुख खान की आई फिल्म “बादशाह” पर्दे पर ब्लॉकबस्टर रही थी. इस फिल्म ने शाहरुख खान को एक अलग पहचान दी थी, जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान को लोग बादशाह के नाम से भी जानने लगे. शाहरुख खान को SRK भी कहा जाता है. शाहरुख खान लगभग 25 सालों से इस बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं, और 25 साल के जबरदस्त करियर में शाहरुख खान ने कई ब्लॉकबस्टर और सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दी है, और यही कारण है कि उन्हें कई नामों से जाना जाता है.

वहीं शाहरुख खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. बताते चलें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की उम्र 23 साल हो गई है, और आर्यन जैसे जैसे बड़े हो रहे हैं, बिल्कुल अपने पिता की तरह उनका लुक होता जा रहा है. लेकिन आर्यन जब पैदा हुए थे उसके बाद शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में आर्यन को लेकर काफी अजीब बात कही थी.

आपको जानकर हैरानी होगी कि आर्यन जब लगभग 3 साल के थे, तब एक इंटरव्यू में शाहरुख खान से पूछा गया कि वह अपने बेटे की परवरिश किस तरह से करना चाहते हैं. इसके जवाब में किंग खान ने कहा था कि वह अपने बेटे को पूरी आजादी देंगे और टीनएज में बच्चे जो करना चाहते हैं वह उन्हें करने देंगे. अपनी बातों को जारी रखते हुए शाहरुख खान ने कहा कि वह आर्यन को वह सब कुछ करने देना चाहते हैं जो वह खुद नहीं कर पाए.

किंग खान ने कहा, की जब आर्यन बड़ा हो जाएगा तब वह अपने बेटे से कहेंगे, कि वह ड्रग्स ले, लड़कियों के पीछे जाए, सेक्स करे और सारे गलत काम करे. शाहरुख खान ने कहा कि वह चाहते हैं कि, आर्यन जब बाहर जाए तो मेरे दोस्तों की बेटियां मेरे पास आकर आर्यन की शिकायत करे.