बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने घर “मन्नत” (Mannat) की वजह से भी खूूब सुर्खियां बटोरते हैं. शाहरुख का ये आलीशान घर आम लोगों के लिए टूरिस्ट स्पॉट बन गया हैं. मन्नत के बाहर रोजाना हजारों लोग फोटो क्लिक करवाने आते रहते है. क्या आपको पता है शाहरुख खान से पहले मन्नत को सलमान खान (Salman Khan) खरीदना चाहते थे?

आपको बता दें कि पत्रकार फरीदून शहरयारी ने हाल ही में सलमान खान से एक इंटरव्यू लिया था, जहां उन्होंने सलमान से पूछा कि ऐसी एक चीज़ क्या है जो शाहरुख के पास है लेकिन वो आपको चाहिए? इसके जवाब में सलमान ने मन्नत का नाम लेते हुआ कहा कि एक वक्त ऐसा था जब मैं मन्नत को खरीदने वाला था.

सलमान ने क्यो नहीं खरीदा मन्नत?

आपको बता दें कि सलमान खान ने दिए इंटरव्यू में बताया है कि शाहरुख से पहले मन्नत का ऑफर मेरे पास आया था, और मैं इस आलीशान घर को खरीदना भी चाहता था. हालांकि जब मैने अपने पिता सलीम खान से इस बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि तुम इतने बड़े घर का क्या करोगें? जिसके बाद मैने इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

आपको बता दें कि सलमान और शाहरुख एक बहुत अच्छे दोस्त भी हैं. दोनों की दोस्ती या लड़ाइयां हमेशा चर्चा में ही रहती हैं. अपनी दोस्ती के चलते इस इंटरव्यू में एक मजाकिया अंदाज में सलाम खान ने शाहरुख खान से पूछा कि ” भाई शाहरुख तुम इतने बड़े घर में क्या करते हो?”.

 

करोड़ों की है मन्नत की कीमत

आपको बता दें कि शाहरुख ने साल 2001 में मन्नत को केवल 13.32 करोड़ रुपए में खरीदा था. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक आज के वक्त में इसकी कीमत 40,50 या 70 करोड़ नहीं बल्कि 200 करोड़ से भी ज्यादा हो गई हैं. बता दें कि मुंबई में इन दोनों का घर बहुत ही नजदीक हैं. शाहरुख के आलीशान मन्नत पास ही सलमान अपने “गैलेक्सी अपार्टमेंट” में रहते हैं.

 

ये भी पढ़े: सलमान, शाहरुख के अलावा इन सितारो के पास भी मौजूद है दुबई में आलीशान घर,कीमत सुन उड़ जायेंगे होश