आर्यन ड्रग्स केस मे अब अनन्या पांडेय का भी नाम शामिल हो गया है. आर्यन और अनन्या के बीच मिली एक चैट के चलते NCB ने अनन्या को भी अपने लपेटे में ले लिया है. NCB ने 21अक्टूबर यानि दिन गुरूवार को अनन्या को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया था जिसमें NCB ने अनन्या को उनके और आर्यन के बीच हुई चैट दिखाई जिसमें आर्यन अनन्या से पूछ्ते दिखाई दे रहे हैं कि ‘क्या तुम कुछ ड्रग्स का जुगाड़ करवा सकती हो जिस पर अनन्या जवाब देती हैं हा शायद मैं कुछ करवा सकती हूँ.

चैट मे हई बातचीत के बारे मे जब NCB ने अनन्या से पुछा ये क्या है? जिसके जवाब मे अनन्या ने कहा कि वो दोनों बस यूँ ही मज़ाक कर रहे थे उन्होंने तो कभी ड्रग्स नहीं लिए हैं. इस हंगामे के बीच अनन्या का एक पुराना इंटरव्यू तेजी़ से सोशल मीडिया ओर वायरल हो रहा है जिसमें अनन्या शाहरुख़ को अपना दूसरा पिता बताती हुई नज़र आ रहीं है.

आपको बता दे अनन्या, शनाया (संजय दत्त की बेटी) और सुहाना खान तीनो बड़े अच्छे दोस्त हैं. जैसे शाहरुख़ और चंकी पांडे अच्छे दोस्त हैं. अनन्या और शनाया का शाहरुख़ के साथ बिल्कुल परिवार जैसे रिश्ते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने शाहरुख़ खान को अपना दूसरा पिता बताया था. उन्होंने कहा था ‘शाहरुख़ मेरे सेकंड डैड की तरह हैं और वो मेरी बेस्ट फ्रेंड सुहाना के डैड हैं. मैंने शाहरुख़ सर के साथ कई IPL मैच देखें हैं.

‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2’ के दौरान शाहरुख़ सर ने मेरा बहुत सपोर्ट किया और बहुत मोटिवेशन दिया था. वो मुझे ऐसा फील कराते थे की मैं सबसे बेस्ट एक्टर हूँ. उन्होंने हमारे साथ खूब फोटोशूट भी करवाए और मुझे बहुत ही अच्छा फील करवाया. मेरी सारी नर्वसनेस को दूर कराया उस वक़्त मैं बहुत डरी हुई थी, मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करुँ कैसे करुँ तब शाहरुख़ सर ने अच्छे से एक पिता की तरह मोटीवेट किया था.