बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान बीते 25 जून को बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे कर लिए, इन 30 सालों में शाहरुख खान ने बॉलीवुड में सुपर स्टार और बॉलीवुड किंग का दर्जा हासिल किया है और इसके साथ-साथ इन्होंने कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और तो और शाहरुख खान ने कई दोस्त भी बनाए हैं ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको शाहरुख खान के एक्ट्रेसेस दोस्त के बारे में बताने वाले हैं.

काजोल


शाहरुख खान और काजोल फिल्मी दुनिया की काफी हिट जोड़ी मानी जाती है और रियल लाइफ में भी वे दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं और हर एक मुसीबत के समय यह दोनों एक दूसरे के साथ खड़े हुए नजर आते हैं.

जूही चावला


जूही चावला बॉलीवुड की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस मानी जाती हैं. साथ ही साथ यह एक पॉपुलर बिजनेसमैन भी हैं. जूही चावला और शाहरुख खान एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं और उन्होंने कई फिल्मों में दूसरे के साथ काम किया है. आपको बता दें कि जूही चावला और शाहरुख खान एक दूसरे के अच्छे दोस्त होने के साथ-साथ एक दूसरे के बिजनेस पार्टनर भी हैं.

फराह खान


फराह खान और शाहरूख खान एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं. दरअसल फराह खान बॉलीवुड की पॉपुलर कोरियोग्राफर और पॉपुलर फिल्म निर्देशक मानी जाती हैं. फराह खान की पहली फिल्म मैं हूं ना में शाहरुख खान नजर आए थे और इस फिल्म के बाद से इन दोनों की दोस्ती और भी ज्यादा गहरी हो गई थी.

रानी मुखर्जी


रानी मुखर्जी बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री मानी जाती हैं और यह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों के लिस्ट में भी शामिल है. रानी मुखर्जी और शाहरुख खान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और यह दोनों एक दूसरे के पक्के दोस्त माने जाते हैं और अक्सर यह दोनों एक दूसरे की मदद करते हुए नजर आते हैं.

यह भी पढ़े-बिना ब्रा के सड़कों पर निकली पूनम पांडे, प्राइवेट पार्ट देखकर लोगों ने सुनाया खरी-खोटी

ऐश्वर्या राय बच्चन


ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान की दोस्ती किसी से छुपी नही है. यह दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं. हालांकि, बीच में यह खबर आई थी कि इन दोनों की दोस्ती में दरार आ गया है लेकिन बाद में ये खबर अफवाह साबित हुई थी. यह आज भी एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं.

दीपिका पादुकोण


दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बेहद पॉपुलर अभिनेत्री हैं. दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के फिल्म ओम शांति ओम से की थी और इस फिल्म के बाद से दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की काफी पॉपुलर अभिनेत्री बन गई थी. दीपिका पादुकोण शाहरुख खान की बहुत अच्छी दोस्त मानी जाती हैं और शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं.

अनुष्का शर्मा


बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी शाहरुख खान की बहुत अच्छी दोस्त मानी जाती हैं. अनुष्का शर्मा ने शाहरूख खान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में काम किया था और इस फिल्म के बाद से यह दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे और यह दोनों एक दूसरे की अक्सर तारीफ करते रहते हैं.

यह भी पढ़े-इन दिनों कहां हैं आफताब शिवदासानी, जिन्हें बॉलीवुड का चॉकलेटी बॉय कहा जाता था