शाहरुख खान और अजय देवगन दोनों ही बॉलीवुड की सफल अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार किए जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं आखिर क्यों शाहरुख खान ने एक बार आखिरी मिनट में अजय देवगन के साथ काम करने से इंकार कर दिया था दरअसल, यह कहानी एक एडवरटाइजमेंट शूट के दौरान की है.

बता दें एक रिपोर्ट के मुताबिक एडवर्टाइजमेंट शूट होने की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई थी, लेकिन शाहरुख खान ने आखरी समय पर यह शूट कैंसिल कर दिया था, इस दौरान शाहरुख खान की सुरक्षा के लिए 20 से 25 बॉडीगार्ड लगाए गए थे. खबरों के मुताबिक शाहरुख को अजय देवगन के साथ फ्रेम शेयर करना था मगर उन्‍होंने प्रोफेशनल कमिटमेंट को ना करने का फैसला किया.

इसकी वज़ह थी कि वह एक मुश्‍किल दौर से गुज़र रहे थे .अजय सेट पर जल्‍दी पहुंच गए थे और उन्‍होंने शेड्यूल पूरा किया।’ बता दे,एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि वह अजय देवगन के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक थे लेकिन उनके शरीर ने उनका साथ नहीं दिया और उन्हें बेवक्त उस दौरान शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी थी.

बता दें, शाहरुख खान एक हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटी हैं. किंग खान के नाम से मशहूर शाहरूख खान वर्तमान समय में अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.लेकिन पिछले दिनों उन्होंने अपनी “पठान” फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेन जाना कैंसिल कर दिया था. दरअसल,इसकी वजह उनके बेटा आर्यन खान की गिरफ्तारी थी जिसको एनसीबी ने ड्रग्स लेने के मामले में गिरफ्तार किया था हालांकि, अब उनकी रिहाई हो चुकी है.