28 दिन ऑर्थर रोड स्थित जेल में रहने के बाद आर्यन खान को कड़ी मशक्कत के बाद 28 अक्टूबर को कोर्ट ने रिहाई दे दी. लेकिन जमानत मिलने के बावजूद भी आर्यन खान की परेशानियां कम नहीं हो रही है. बता दें, मिली खबर के अनुसार आर्यन खान को हर शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने 3 घंटे के लिए पेश होना अनिवार्य है.

वहीं अब शाहरुख खान ने भी आर्यन खान को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है, कुछ रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि अब आर्यन खान मन्नत में नहीं रहेंगे बल्कि वह किसी दूसरी जगह पर रहेंगे.

गौरतलब है कि कोर्ट ने निर्देश दिया है कि जब तक मामला पूरी तरह क्लियर नहीं हो जाता है तब तक आर्यन खान देश में ही रहेंगे, आर्यन को देश से कहीं भी बाहर जाने की इजाजत नहीं है. बता दें, इस मामले को लेकर जिस भी दिन कोर्ट इन्हें सुनवाई के लिए बुलाएगा उस दिन आर्यन खान को कोर्ट के सामने हाजिर होना अनिवार्य होगा.

इसलिए रहेंगे दूसरे घर में

दरअसल, ऐसा करने की वजह बताई जा रही है कि आर्यन खान इन दिनों काफी डिप्रेशन में चल रहे हैं और उन्हें किसी शांत माहौल में रखना शाहरुख खान जरूरी समझ रहे हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि शाहरुख खान अपने बेटे को अलीबाग स्थित फार्म हाउस में रख सकते हैं.

शाहरुख चाहते हैं कि उनका बेटा मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहे. हालांकि, आर्यन खान ऐसी लाइम लाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं. शाहरुख खान को अपने बेटे आर्यन खान की बेहद चिंता सता रही है. शाहरुख खान अपने बेटे को डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए और भी कई कदम उठा सकते हैं, ताकि उनके बेटे का माइंड फ्रेश हो सके.अब देखना होगा कि आर्यन खान कहां रहते हैं और उनकी किस तरीके से देखभाल की जाती है.