बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान को कौन नहीं जानता. शाहरुख़ एक शानदार कलाकार हैं साथ ही साथ शाहरुख़ की बॉलीवुड में एक अच्छी छवि बानी हुई है. लेकिन जब से उनका बेटा आर्यन खान ड्रग्स मामले में जेल गया है तब से शाहरुख़ खान कि छवि कुछ खराब हुई है और ऐसा होना भी लाज़मी है आखिर इतने बड़े कलाकार का बेटा ऐसी हरकतें करेगा तो छवि तो खराब होगी ही.

वैसे शाहरुख़ और उनका पूरा परिवार अक्सर चर्चाओं में बना रहता है कभी उनकी पत्नी गौरी तो कभी उनका बेटा आर्यन खान. इस बार चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान. इन दिनों सुहाना खान से जुड़ी हुई एक खबर सामने आ रही है कि जल्द ही सुहाना चंकी पांडे की बहु बनने जा रहीं हैं.

जैसा कि आप सब जानते हैं कि शाहरुख़ खान और चंकी पांडे के घर में रिश्ते कितने अच्छे हैं. इतना ही नहीं बड़े तो बड़े यहाँ तक कि सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी बेस्ट फ्रेंड हैं. इन दिनों एक खबर काफी तूल पकड़ रहीं है कि जल्द ही अनन्या चंकी पांडे की बहु बन जायेगी.

यह भी पढे़ं – सुहाना खान ने सोफे पर लेट कर तो कभी किचन में कराया सिजलिंग फोटोशूट, इन फोटोज में देखें आलीशान घर 

तो कौन है वो लड़का जिसके साथ इन दिनों सुहाना खान रिलेशन में हैं, तो आपको बता दें वो कोई और नहीं चंकी पांडे का बेटा अहान पांडे है जिसको सुहाना डेट कर रहीं हैं. बता दें अहान और सुहाना का ये रिलेशन आज का नहीं बल्कि काफी पुराना है. दोनों एक दूसरे को काफी लंबे वक़्त से डेट कर रहें हैं. दोनों अक्सर एक साथ कई बार स्पॉट भी किए जा चुके हैं. इसी के चलते ऐसी खबरे आ रहीं हैं कि जल्द ही सुहाना चंकी पांडे की बहु बनने जा रहीं हैं.

यह भी पढ़ें – अपनी इस ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई थी सुहाना खान तस्वीरे हुई वायरल।