आर माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म रोकेट्री द नांबी इफेक्ट शुक्रवार 1 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. बता दें कि इस फिल्म से आर माधवन बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म को देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.लोग इस फिल्म को देखने के बाद काफी खुश हैं क्योंकि इस फिल्म में शाहरुख खान ने बतौर पत्रकार की भूमिका निभाई है. इस फिल्म को देखने के बाद एसआरके के फैंस बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं.और लोगों को शाहरुख खान का किरदार बेहद पसंद आया है.बताते चलें कि शाहरुख खान लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आए हैं. इससे पहले एसआरके फिल्म जीरो में नजर आए थे. बता दें कि यह फिल्म तमिल अंग्रेजी और हिंदी में एक साथ शूट की गई है. फिल्म में शाहरुख खान बतौर पत्रकार एक इंटरव्यू लेते हुए दिखते हैं और उनके इस किरदार को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

फैंस कर रहे ट्वीट

एसआरके को लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर देख उनके फैंस खुशी नहीं समा पा रहे हैं.फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं ट्विटर पर व्यक्त कर रहे हैं. एक फैंस ने एसआरके के बारे में लिखा कि भले ही शाहरुख खान का किरदार काफी छोटा था लेकिन इस फिल्म को 100 गुना बेहतर बना गया. फैन ने आगे लिखते हुए कहा कि शाहरुख खान को ऐसे ही किंग नहीं कहा जाता है.

रॉकेट्री में चक दे इंडिया की आई याद

बता दें कि रॉकेट्री फिल्म में शाहरुख खान का लुक देख चक दे इंडिया की याद आई. दरअसल इस फिल्म में शाहरुख खान का लुक साल 2017 में आई चक दे इंडिया फिल्म जैसा ही है. उनका हेयर स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस बिल्कुल चक दे इंडिया मूवी जैसा ही है. एक यूजर ने लिखा कि शाहरुख खान बिल्कुल कबीर खान जैसे ही दिख रहे हैं.

यह भी पढ़े क्या बाइसेक्सुअल हैं शाहरुख खान, करण जौहर के साथ रह चुके हैं रिलेशनशिप में ?

शाहरुख की आगामी फिल्म

शाहरुख खान की आगामी फिल्म पठान है इसे लेकर भी दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.शाहरुख खान लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म पठान का दर्शकों से प्यार देखने को मिल रहा है. बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान अगले साल जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती है. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़े किसी ने डायमंड ब्रेसलेट तो किसी ने डॉल हाउस, अनुष्का-विरा की बेटी को SRK से लेकर सलमान तक ने दिए लाखों के तोहफे