बॉलीवुड के गलियारों से हमेशा ही अटपटी खबरें निकलती रहती है चाहे किसी के रिलेशनशिप की बात हो या किसी के लिंकअप की बात हो हमेशा ही कुछ ना कुछ यहां से मजेदार निकलता रहता है.

लिंकअप से जुड़ा ऐसा ही कुछ मामला है शाहिद कपूर और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बीच का. एक समय पर इन दोनों के प्यार के किस्से बॉलीवुड की गलियों में खूब सुर्खियां बटोर करते थे. जब प्रियंका चोपड़ा पर मुश्किलों का दौर आया तो उस समय में शाहिद कपूर ही प्रियंका चोपड़ा के साथ खड़े दिखते थे.

हालांकि, जब प्रियंका चोपड़ा शाहिद कपूर से अलग हुई तो शाहिद कपूर ने एक अटपटी बात कही थी. बता दें, निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में शादी रचाई थी उनकी शादी काफी चर्चाओं में रही थी इसी दौरान शाहिद कपूर ने निक जोनस को सलाह दी थी कि “कभी भी अपने कमिटमेंट से पलटना मत, आखिर तुम देसी गर्ल यानी प्रियंका के साथ हो”.

वैसे शाहिद ने ये बात तो सही कही कि लाइफ पार्टनर के हिसाब से निक को प्रियंका से बेहतर लड़की नहीं मिल सकती थी तो उन्हें शाहिद की ये सलाह जरूर माननी चाहिए. बताया जाता है कि प्रियंका चोपड़ा का नाम शाहिद कपूर के साथ फिल्म कमीने की शूटिंग के दौरान खूब जोड़ा जाता था हालांकि, कुछ दिनों बाद ही यह दोनों अलग हो गए इसके बाद शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के साथ शादी कर ली और वह एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं.

Shahid Kapoor to star in an actioner after wrapping up 'Jersey' | Deccan  Heraldपिछले कुछ दिनों से शाहिद कपूर फिल्मी पर्दे से दूर हैं. लेकिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं वही उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. वहीं शाहिद कपूर अपने भाई ईशान खट्टर के भी काफी नजदीक है.