बॉलीवुड में कई सारे ऐसे कपल मौजूद है जो हमेशा ही किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में आते रहते हैं. वहीं शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी भी बॉलीवुड के मजबूत कपल्स में शामिल की जाती है. यह कपल हमेशा ही किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में आते रहते हैं. वहीं हाल ही में मीरा राजपूत ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं.

अपनी स्टाइलिश अदाओं के लिए पहचानी जाने वाली मीरा राजपूत ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि मीरा राजपूत काफी हॉट और ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं. उसमें देखा जा सकता है कि मीरा राजपूत ने साड़ी के नीचे ब्लाउज नहीं पहना हुआ है, और मीरा का यह अंदाज बहुत लोगों को पसंद आ रहा है तो कुछ लोग इससे नाराज भी हो रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा अक्सर अपने क्यूट वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, वहीं हाल ही में वह अपनी इस तस्वीर की वजह से चारों तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है. मीरा राजपूत का यह बोल्ड अंदाज हर किसी को पागल कर रहा है. वहीं इन तस्वीरों पर यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं इस तस्वीर पर मीरा राजपूत की सास ने भी रिएक्शन दिया है. बता दें, इन तस्वीरों में मीरा राजपूत काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें – शाहिद कपूर के साथ भी रहा है सानिया मिर्ज़ा का अफेयर, होटल में दोनों पकड़े गए थे एक साथ!

इससे पहले उन्होंने इस तरह की तस्वीर कभी शेयर नहीं की है. यही वजह है कि, उनका ये लुक सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. बता दें यह ग्लैमरस फोटो मीरा राजपूत ने साल 2022 के लिए जयंती रेड्डी के विंटर कलेक्शन 2022 के लिए फोटोशूट करवाया है. रिपोर्ट की माने तो जयंती रेडी के ब्रांड के लांच के 10 साल पूरे हो चुके हैं. ऐसे में इस खास मौके पर उन्होंने शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से अपने लेटेस्ट कलेक्शन के लिए फोटोशूट करवाया है.

ये भी पढ़ें – सिर्फ इस एक छोटी वजह से शाहिद कपूर ने कर ली थी एक साधारण सी लड़की मीरा राजपूत से शादी.