अपने स्मार्ट लुक के लिए जाने जाने वाले शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में काफी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. शाहिद काफी अच्छी एक्टिंग करते हैं इसलिए बॉलीवुड में शाहिद की एक अलग ही जगह बनी हुई है. शाहिद कपूर को बॉलीवुड में हर कोई पसंद करता है क्योंकि शाहिद सिर्फ और सिर्फ अपने काम से मतलब रखते हैं. वहीं एक अच्छे फिल्मी करियर के साथ साथ शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ भी एक अच्छा जीवन गुजार रहे हैं.

लेकिन क्या आपको पता है कि शाहिद और मीरा राजपूत की शादी कैसे हुई थी? आज हम आपको बताएंगे कि कैसे शाहिद कपूर ने एक साधारण सी लड़की मीरा राजपूत से शादी की थी.

अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपने नाम का परचम लहराने वाले शाहिद कपूर की लव स्टोरी काफी अलग है. शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से 2015 में शादी रचाई थी. फिल्मों में काम करने वाले हीरो और हीरोइन अक्सर बड़े सेलिब्रिटी या किसी बड़े हीरो या बड़ी हीरोइन से ही शादी रचाते हैं, लेकिन शाहिद ने एक साधारण लड़की से शादी रचाई थी. यह शादी इसलिए भी काफी चर्चाओं में बनी रही थी क्योंकि जहां एक तरफ शाहिद एक सुपरस्टार थे तो वहीं दूसरी तरफ मीरा राजपूत एक साधारण लड़की थीं.

बता दें शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान मीरा राजपूत से अपनी पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया था जो काफी दिलचस्प है. शाहिद कपूर ने इंटरव्यू में बताया था कि जब वह मीरा राजपूत से पहली बार मिले तो तकरीबन 7 घंटे तक मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने आपस में बात-चित की थी. 7 घंटे बात करने का कारण यह था कि मीरा को बॉलीवुड स्टार बिल्कुल भी पसंद नहीं आते थे, लेकिन मीरा ने शाहिद को तुरंत पसंद कर लिया और शाहिद ने भी मीरा के इस अंदाज से खुश होकर मीरा को पसंद कर लिया.

मीरा राजपूत और शाहिद ने 2015 में शादी रचाई थी. शाहिद और मीरा राजपूत के शादी के 5 साल हो चुके वहीं दोनों अपने शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं, और दोनों की एक बेटी और एक बेटा भी है. शाहिद बताते हैं कि वह मीरा राजपूत से शादी करके काफी खुश हैं और मीरा भी शाहिद से शादी करके काफी खुश हैं.