पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज और पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के कप्तान रहे शाहिद अफरीदी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. हालांकि, वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में आते रहते हैं. वहीं हाल ही में वह अपने एक साक्षात्कार को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, 2011 वर्ल्ड कप के दौरान शाहिद अफरीदी की बेटी अक्शा अफरीदी का एक इंटरव्यू जबरदस्त वायरल हुआ था इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि” भारत ने पाकिस्तान को करारी हार मिस्बाह उल हक के धीरे खेलने की बदौलत दी है.

दरअसल, 2011 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान को भारत के हाथों हार झेलनी पड़ी थी वही अब आईसीसी T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने अच्छा प्रदर्शन किया और अपने लीग के पांच मुकाबलों में से पांचों में जबरदस्त जीत हासिल की वहीं इन जीतों में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी का काफी अहम रोल रहा. वहीं हाल ही में आई ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, शाहीन शाह अफरीदी के परिवार ने अक्शा अफरीदी से शादी करने के लिए शाहिद अफरीदी के पास प्रपोजल भेजा था.

हाल ही में जिओ टीवी को दिए गए एक इंटरव्यू में शाहिद अफरीदी ने आगे कहा कि शाहीन अफरीदी मेरी बेटी से शादी करना चाहता था. हालांकि, अब हमारा उससे कोई रिश्ता नहीं रहा है. आगे शाहिद अफरीदी कहते हैं कि मेरी बेटी और शाहीन अफरीदी की एक जाति नहीं है. इसकी वजह से हम शादी नहीं कर सकते.

अब आपको बता दें कि शाहीन अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज हैं. और उन्होंने इस विश्वकप में भी काफी शानदार प्रदर्शन किया है. भारत के खिलाफ शाहीन अफरीदी ने केएल राहुल रोहित शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट अपने नाम किया और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को 31 रनों से जीत दिलाई थी