बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट्स का है जहां शाहरुख़ खान एक किस्सा अमिताभ बच्चन और वहां मौजूद ऑडियंस को सुना रहे हैं. शाहरुख़ खान का यह किस्सा साल 2014 में आई उनकी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ से जुड़ा हुआ है. शाहरुख़ खान द्वारा सुनाए इस किस्से को सुन ना सिर्फ अमिताभ बच्चन बल्कि उस दौरान केबीसी के सेट्स पर मौजूद सभी लोग जोर जोर से हंसने लगते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh khan (@bollywood_fans_____)


शाहरुख़ खान बताते हैं कि उनकी दोस्त और फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की डायरेक्टर फराह खान ने एक बार उनसे अभिषेक बच्चन और विवान की शिकायत की थी. आपको बता दें कि फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में अभिषेक बच्चन और विवान शाह भी अहम् भूमिका निभा रहे थे. शाहरुख़ कहते हैं कि, ‘फराह एक बार मेरे पास आई और अभिषेक और विवान की शिकायत करने लगी कि यह दोनों मुझे बहुत परेशान कर रहे हैं, बार- बार मेरे फोटो खींच ट्विटर पर डाल रहे हैं,तुम इन्हें समझाओ’. शाहरुख़ आगे बताते हैं कि, ‘मैने फराह को समझाया, मैने कहा फराह यार ऐसा नहीं होता ये लोग बच्चे हैं अभी, जाने दो समझ जाएंगे’.

किंग खान की मानें तो फराह उस दिन काफी गुस्से में थी और उसने मुझे कहा कि नहीं तुम जाओ और इन्हें समझाओ. फराह की बात सुन शाहरुख़ खान, अभिषेक और विवान को समझाने के लिए निकले इसके बाद किंग खान ने जो कहा उसे सुन आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. शाहरुख़ कहते हैं कि, ‘अभिषेक और विवान के पास जाकर मुझे अचानक समझ आया कि एक अमिताभ बच्चन के बेटे हैं और दूसरे नसीरुद्दीन शाह के बेटे हैं, जब इनके बाप इन्हें नहीं समझा सके तो मैं क्या समझाऊंगा ?’. शाहरुख़ की कही ये बात सुन ना सिर्फ अमिताभ बच्चन बल्कि वहां मौजूद हर शख्स ठहाके मारकर हंसने लगा था.आपको बता दें किम शाहरुख़ खान जल्द बड़े पर्दे पर फिल्म ‘पठान’ से कमबैक करने वाले हैं. शाहरुख़ खान की पिछली फिल्म ‘जीरो’ साल 2018 में आई थी. उसके बाद से लगभग ढाई सालों से किंग खान बड़े पर्दे से दूर हैं.