बॉलीवुड की कई फिल्में हमें पसंद नहीं आती हैं और इन्हें देखने के बाद हमें लगता है कि हमने अपना टाइम खराब कर दिया और पैसा भी बर्बाद कर दिया जिसके लिए हम उस फिल्म को कोसते हैं. लेकिन ऐसा सिर्फ हम नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारे भी करते हैं. जी हां आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के उन साथ सितारों के बारे में बताने वाले हैं जो बॉलीवुड के इन फिल्मों में काम करके आज तक पछताते हैं.

शानदार

फिल्म शानदार में शाहिद कपूर और आलिया भट्ट मेन लीड में नजर आए थे. हालांकि, इस फिल्म को करने के बाद शाहिद कपूर काफी ज्यादा पछताते हैं. यह फ़िल्म ना सिर्फ दर्शकों को बल्कि शाहिद कपूर को भी पसंद नहीं आई थी. इस फिल्म की स्टोरी लाइन कुछ खास नहीं थी.

किल दिल

किल दिल फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में गोविंदा विलेन के किरदार में नजर आए थे और इसमें गोविंदा की एक्टिंग काफी जबरदस्त थी. हालांकि, यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी और यह फिल्म गोविंदा को भी पसंद नहीं आई थी.

हमशकल्स

फिल्म हमशक्ल साल 2014 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में सैफ अली खान मेन लीड में नजर आए थे. हालांकि, यह फिल्म उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती है. इस बात को खुद उन्होंने इंटरव्यू में बताया था और कहा था कि जीवन में दोबारा हमशक्ल जैसी फिल्मों में काम नहीं करेंगे.

बूम

फिल्म बूम को करने के बाद कटरीना कैफ भी काफी ज्यादा पछताती हैं. क्योंकि, उन्हें उस समय भारतीय संस्कृति के बारे में पता नहीं था.

जंजीर

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म बर्फी के जबरदस्त हिट होने के बाद फिल्म जंजीर में एक छोटा सा किरदार निभाया था और इस फिल्म को करने के बाद प्रियंका चोपड़ा आज भी पछतावा करती हैं.

हिम्मतवाला

फिल्म हिम्मतवाला को अजय देवगन अपने जीवन की सबसे बड़ी भूल बताते हैं. अजय देवगन एक इंटरव्यू में बताया था कि जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी तभी उन्हें एहसास हो गया था कि यह फिल्म बिल्कुल भी नहीं चलने वाली है.

आयशा

फिल्म आयशा को करने के बाद अभय देओल काफी ज्यादा पछताते हैं. यह फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी. अभय देओल ने अपने जीवन की सबसे बड़ी भूल फिल्म आयशा को बताया है.