टीवी सीरियल श्रीकृष्णा में भीष्म पितामह का रोल करने के अलावा ओम नमः शिवाय, महाबली हनुमान, कुबूल है जैसे टीवी सीरियल और चतुर सिंह टू स्टार, फैंटम, यू आर माय जान जैसी फिल्मों में काम करने वाले सीनियर एक्टर सुनील नागर पाई-पाई को मोहताज हो गए हैं और बेहद आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. सुनील के पास पिछले 17 महीने से कोई काम नहीं है और उन्होंने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगायी है.

एक इंटरव्यू में भी सुनील ने अपनी ख़राब आर्थिक स्थिति के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने कहा, मैं फाइनेंशियली जीरो हो चुका हूं. मेरे पास 17 महीने से काम नहीं है और अब मेरी सेविंग्स भी खत्म हो गई हैं. मैंने पिछले पांच महीने से अपने घर का किराया नहीं दिया है. कुछ समय पहले मुझे एक रेस्त्रां में सिंगिंग का काम मिला था. वो मेरे रोजमर्रा के खर्चे भी उठा रहे थे लेकिन फिर लॉकडाउन लग गया और रेस्त्रां बंद हो गया. मुझे पैसों की बेहद जरूरत है. मेरे पास अपनी रोजमर्रा के जीवन की जरूरतें पूरी करने के लिए भी पैसे नहीं हैं. मेरे दांतों में भयंकर दर्द है जिसकी सर्जरी में 80,000 खर्च होंगे.

मेरा परिवार ही मेरे साथ नहीं है क्योंकि 10 साल पहले ही मेरा तलाक हो गया था. मेरा बेटा केवल 18 साल का है. वो तो अभी छोटा है, वो मेरे खर्चे कैसे उठा सकता है? मेरा घर ही 10 साल पहले बिक गया था और अब मैं किराये के घर में अपनी ज़िंदगी काट रहा हूं. कुछ दिन पहले मैंने अपने दोस्त से अपनी परेशानी का जिक्र किया जो कि एक कास्टिंग डायरेक्टर है. उसने मेरी फोटो और बैंक डिटेल के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली. पहले मैं उसपर काफी गुस्सा हुआ कि उसने ऐसा क्यों किया लेकिन बाद में इसके पीछे की उसकी मंशा को समझ गया. यह चीज मेरे लिए काम करने लगी है क्योंकि किसी ने बेंगलुरु से मेरे अकाउंट में 3000 रुपए डाले हैं. मैं उस व्यक्ति को नहीं जानता लेकिन मुझे लग रहा है कि उसने मेरी पोस्ट देखी होगी और फिर मेरी मदद की है.इस समय 3000 रुपए मेरे लिए बहुत बड़ी बात हैं.