इंडियन क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज और ओडीआई, टेस्ट फॉर्मेट के कप्तान विराट कोहली ने अपनी बेहतरीन टेक्निक और सूझबूझ भरी क्रिकेट के जरिए देश और दुनिया में तगड़ी पहचान बनाई है. वहीं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी काफी पॉप्युलर हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को सबसे रोमांटिक जोड़ी माना जाता है.

साल 2017 में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इटली में धूमधाम से शादी की थी. यह शादी काफी दिनों तक चर्चा में रही थी. वर्तमान समय में यह खूबसूरत कपल एक बेटी के माता पिता बन चुके हैं इनकी बेटी का नाम वामिका है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प रही है. विराट और अनुष्का की पहली मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान हुई थी और यही से  दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई और यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई  जिसकी बाद  इन दोनों ने एक दूसरे को अपना हमसफर बना लिया.

बताया जाता है कि पहली बार मिलने पर अनुष्का शर्मा को विराट कोहली बेहद ही घमंडी इंसान लगे थे. अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब मैं और विराट पहली बार मिले थे तो मैंने विराट के बारे में सुना था कि विराट बेहद ही घमंडी इंसान है लेकिन जब मैं उससे असल जिंदगी में मिली तो विराट बेहद ही अलग इंसान है और उसमें बिल्कुल भी घमंड नहीं है.

जो मैंने विराट के बारे में सुना था उससे बेहद ही अलग इंसान हैं. जब मैंने उनसे बातचीत शुरू की तो उनका हसमुख अंदाज बातचीत का मजाकिया डांस काफी इंटरेस्टिंग था. वहीं क्रिकेटर विराट कोहली ने भी अनुष्का शर्मा से रिश्ते को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था उन्होंने कहा था कि “जब मैंने पहली बार ऐड शूट के सेट पर अनुष्का को देखा था तब मैंने उनकी हाई हील्स का मजाक बनाया था और  यह कहा कि हाई हील्स की वजह से वह मुझसे काफी लंबी दिखाई दे रही है.

विराट कोहली ने आगे कहा कि मैंने अनुष्का से यहां तक कह दिया था कि मैं 6 फीट का हूं और तुम मुझसे ज्यादा ऊंची लग रही हो, यह किसने बोला कि तुम जब उससे मिलने जाओ तो हील्स पहनकर जाना इसका जवाब अनुष्का शर्मा ने एक्सक्यूज मी कह कर दिया था.