रोहित शेट्टी बॉलीवुड के काफी पॉपुलर फिल्म निर्माता कहलाते हैं. रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया है. हालांकि, रोहित शेट्टी अपने टीवी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए भी जाने जाते हैं और इनका यह टीवी शो काफी ज्यादा पॉपुलर माना जाता है और यह हर साल अपना शो लेकर आते हैं और इस शो में टीवी की दुनिया के कई पापुलर पापुलर सितारे आते हैं और जबरदस्त स्टंट बाजी करते हुए नज़र आते हैं. रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं.

दरअसल, इसकी शूटिंग कैंपटाउन में हो रही है और यहां पर रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के सारे कंटेस्टेंट के साथ मौजूद हैं. इतना ही नहीं कई सारे कंटेस्टेंट इस सीजन में काफी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं ऐसे में रोहित शेट्टी सोशल मीडिया के माध्यम से इन सितारों की चर्चा भी कर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में रोहित शेट्टी ने रुबीना दिलैक की जमकर तारीफ की थी. रुबीना दिलैक टीवी की दुनिया की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस मानी जाती हैं और रुबीना दिलैक ने टीवी की दुनिया में कई बेहतरीन बेहतरीन सीरियल्स में काम किया है. आपको बता दें कि रुबीना दिलैक के पति भी खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़े-ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के काले सच से उठाया पर्दा, बताया कैसे गोरा बनाने वाली कंपनी के प्रोडक्ट के वजह से झेलनी पड़ गई थी मुसीबत

हालांकि, अब यह अपने पति की तरह खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. रोहित शेट्टी ने जैसे ही रुबीना दिलैक की सोशल मीडिया पर तारीफ की तो लोगों को लगने लगा कि इस साल की विनर यही बनेगी. हालांकि, इसी बीच रुबीना दिलैक की एक प्रोमों वीडियो भी कलर्स टीवी ने लांच कर दिया. दरअसल खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शूटिंग काफी जोरों शोरों से चल रही है और इसका प्रसारण 2 जुलाई से कलर्स टीवी पर किया जाएगा लेकिन इसके प्रसारण से पहले इसके कई प्रोमो वीडियोज लांच किए गए हैं और इनमें से एक प्रोमों वीडियो रुबीना दिलैक का है और रुबीना दिलैक का यह प्रोमो वीडियो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद से लोग इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और कई लोग तो यह कह रहे हैं कि इस सीजन की विनर कोई और नहीं बल्कि रुबीना दिलैक ही बनेंगी. हालांकि, इस सीजन का विनर कौन बनता है यह तो जब शो प्रसारित किया जाएगा तभी पता चलेगा लेकिन रुबीना दिलैक वाकई इस शो में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. क्योंकि रोहित शेट्टी के अलावा कई कंटेस्टेंट ने भी रुबीना दिलैक की तारीफ की है और कहा है कि रुबीना दिलैक इस शो में काफी बेहतरीन तरीके से स्टंट बाजी करती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड के इस अभिनेता ने शाहरुख खान की फिल्म पठान के ऊपर लगाया पोस्टर चोरी करने का आरोप, कहा- कम से कम पोस्टर तो अपना बना लेते