बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने बोल्डनेस के वजह से जानी जाती हैं. ईशा गुप्ता ने कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज से लोगों का दिल जीता है. हालांकि, ईशा गुप्ता को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई आश्रम वेब सीरीज से काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली है. दरअसल, इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता बाबा निराला के साथ कई इंटिमेट सीन देते हुए दिखाई दे रही हैं.

इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता के एक्टिंग को लोगों ने काफी ज्यादा सराहा है. इतना ही नहीं उनके बोल्ड अंदाज को देखकर लोग उनके दीवाने हो गए है और तो और इस वेब सीरीज का बोल्ड सीन उस समय सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा वायरल हुआ था और अक्सर वायरल होते रहता है. हालांकि, ईशा गुप्ता ने सिर्फ आश्रम वेब सीरीज में बोल्ड सीन नहीं दिए हैं बल्कि इसके अलावा ईशा गुप्ता ने कई फिल्मों में भी बोल्ड सीन दिए है. और आज के इस लेख में हम आपको ईशा गुप्ता के इन्हीं फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं.

जन्नत 2


साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म जन्नत 2 से ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में ईशा गुप्ता के साथ इमरान हाशमी भी मेन लीड में नजर आए थे. इमरान हाशमी बॉलीवुड के किसर के नाम से जाने जाते हैं। दरअसल, ये काफी रोमांटिक अभिनेता माने जाते हैं और जन्नत 2 में इमरान हाशमी ने ईशा गुप्ता के साथ काफी ज्यादा रोमांस किया था. इस फिल्म में इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता के बीच कई किसिंग सीन देखे गए थे जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आए थे.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड के इन सितारों ने अपने फैंस से ही कर ली शादी, Vivek Oberoi से लेकर Dilip Kumar तक शामिल है इस लिस्ट में

राज़ 3


जन्नत 2 के बाद फिल्म राज़ 3 आई थी. यह फिल्म भी इस साल यानी साल 2012 में ही रिलीज हुई थी और गौरतलब तो यह है कि फिल्म राज 3 में भी इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता नजर आए थे और इन दोनों सितारों ने फिल्म राज 3 में भी कई बोल्ड सीन दिए हैं. दरअसल, राज 3 हॉरर फिल्म है और इस फिल्म में इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता के बीच कई इंटिमेट सीन देखने को मिले हैं.

चक्रव्यू


साल 2012 में फिल्म चक्रव्यूह भी रिलीज हुई थी और इस फिल्म में ईशा गुप्ता नजर आई थी. हालांकि, इस फिल्म में ईशा गुप्ता के साथ मेन लीड में अर्जुन रामपाल नजर आए थे. फिल्म चक्रव्यूह में अर्जुन रामपाल और ईशा गुप्ता के बीच कई इंटिमेंट सीन देखने को मिले थे. जिसको देखकर फैंस इनके दीवाने हो गए थे इस फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था. लेकिन इस फिल्म में ईशा गुप्ता और अर्जुन रामपाल का इंटिमेट सीन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था. इतना ही नहीं इन दोनों की कई इंटिमेंट सीन की क्लिप अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

यह भी पढ़े-जब आधी रात को दरवाजा तोड़ने के लिए CID के Daya को फोन किया एक शख्स ने