फराह खान एक मशहूर कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक पापुलर फिल्म मेकर भी हैं. उन्होंने कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्में बनाई हैं. फराह खान ने बॉलीवुड मैं ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर और मैं हूं ना जैसी बेहतरीन बेहतरीन फिल्में बनाई है और यही कारण है कि फराह खान आज किसी परिचय की मोहताज नही हैं. इसके अलावा फराह खान एक बेबाक किस्म की इंसान भी मानी जाती हैं और यह किसी भी मुद्दे पर काफी बेबाकी से अपनी बातें रखती हुई नजर आती हैं. और तो और फराह खान पुराने यादों को सहेज कर जीने के लिए भी जानी जाती हैं.

यह आए दिन अपनी पुरानी तस्वीरें को शेयर करके उन पुराने लम्हों को याद करती रहती हैं और कई बार इन तस्वीरों को वजह से फराह खान के साथ-साथ इंडस्ट्री के और भी सितारे सुर्खियों में नजर आने लगते हैं. हालांकि, हाल ही में फराह खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में करण जौहर, रानी मुखर्जी, ऐश्वर्या राय बच्चन, साजिद खान और फरहान अख्तर एक साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन इस तस्वीर के आने के बाद से सबसे ज्यादा चर्चा ऐश्वर्या राय बच्चन की हो रही है. क्योंकि, यह तस्वीर इस साल 2001 की है और उस समय तक ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक बच्चन के साथ अपनी शादी भी नहीं रचाई थी.

यह भी पढ़े-अगर आपको भी है अनुपमा सीरियल पसंद, तो इस सीरियल के इन 8 फैक्ट के बारे में आपको जरूर जाना चाहिए`

लेकिन इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन की मांग में सिंदूर नजर आ रहा है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस तस्वीर को फराह खान ने शेयर करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन के मांग में नजर आ रहे सिंदूर के बारे में भी खुलासा कर दिया है. दरअसल, इस तस्वीर को शेयर करते हुए फराह खान ने कैप्शन भी लिखा है और कैप्शन में फराह खान ने लिखा है कि यह तस्वीर साल 2001 की है. जब मैंने अपना नया घर खरीदा था और इस घर में मैंने हाउसवार्मिंग पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे आए थे और इस पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म देवदास की शूटिंग से डायरेक्ट चली आई थी.

यही कारण है कि उनके मांग में सिंदूर नजर आ रहा है. इस फोटो में नजर आ रहे सारे सितारे काफी खुश और चिल्ड नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि फराह खान ने पुरानी तस्वीरें शेयर की है. फराह खान अक्सर पुरानी लम्हों को याद करके जीने के लिए जानी जाती हैं और यह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी पुरानी तस्वीरों को शेयर करती रहती है. जिसके वजह से यह आए दिन सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी रहती है.

यह भी पढ़े-जानिए इन दिनों कहाँ हैं फिल्म करण अर्जुन के मुन्शी जी, अब इस हाल में गुजार रहे हैं जिंदगी