बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अक्सर अपनी फिल्मों के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आते हैं. हालांकि, इन दिनों अक्षय कुमार अपने किसी फिल्म के वजह से नहीं बल्कि विमल के ऐड की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, अक्षय कुमार विमल के ऐड करने के बाद से बुरी तरह से फंसते हुए नजर आ रहे हैं. और सोशल मीडिया पर लोग इन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोलिंग के वजह से अक्षय कुमार को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके लोगों से माफी मांग लिया है. हालांकि लोग अक्षय कुमार को ट्रोल करने से थक नहीं रहे हैं और लगातार इन्हें ट्रोल करते ही जा रहे हैं. वहीं इस बात पर अभिनेता सौरभ शुक्ला ने एक मजेदार रिएक्शन दिया है जिसके बाद से लोग काफी ज्यादा हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

सौरभ शुक्ला हिंदी सिनेमा के एक जाने-माने कलाकार हैं आपको बता दें कि सौरभ शुक्ला ने जौली एलएलबी, पीके एलएलबी जैसी बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का परिचय दिया है. हालांकि, इन दिनों सौरव शुक्ला अपने एक तंज कसने वाले मजेदार रिएक्शन के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, एक तरफ जहां साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है तो वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार विमल का ऐड करने के वजह से ट्रोल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें – तंबाकू का एडवरटाइजमेंट करने को लेकर अक्षय कुमार हुए जमकर ट्रोल, मांगी माफी

इस बात पर सौरभ शुक्ला ने तंज कसते हुए कहा है कि जब आप लोग आर आर आर और kgf 2 के जैसे फिल्में बनाओगे तो हमारे लौंडे विमल ही बेचेंगे ना आपको बता दें कि इसको उन्होंने अपने अधिकारी सोशल मीडिया हैंडल से लिखा है. जिसके बाद से यह काफी ज्यादा सुर्खियों का मामला बन गया है और लोग इनके इस बात को लेकर खूब ज्यादा हंस रहे हैं. इतना ही नहीं सौरभ शुक्ला के इस बातों के नीचे लोगों ने इनकी तारीफ भी की है और अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल भी किया है. आपको बता दें कि अक्षय कुमार विमल का ऐड करते हुए काफी ज्यादा फंसते हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें यह एडवर्टाइजमेंट काफी महंगा पड़ गया है .

यह भी पढ़ें – अक्षय कुमार के अलावा फिल्मी दुनिया के ये सितारें भी ऐड की वजह से हो चुके है ट्रोलिंग के शिकार