साथ निभाना साथिया” यह टीवी का मशहूर टीवी सीरियल है यह देश के कोने कोने में देखा जाता है. इस सीरियल में किरदार निभाने वाले सभी कलाकारों की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है चाहे सीरियल में गोपी का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्यजी हों या अहम मोदी का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहम्मद नाजिम हों.

लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी सीरियल में कोकिला मोदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपल पटेल की असल जिंदगी से रूबरू कराने वाले हैं. साल 2009 में शुरू हुआ साथ निभाना साथिया के अब तक 2220 से ज्यादा एपिसोड्स टेलीकास्ट हो चुके हैं.

सीरियल में कोकिला मोदी एक सख्त महिला का किरदार निभाती हैं शो में देखा जाता है कि उनका ड्रेसिंग सेंस भी गजब का रहता है. सीरियल में सिंपल और घरेलू नजर आने वाली रूपल रियल लाइफ में बहुत मॉडर्न हैं और वेस्टर्न कपड़े पहनना पसंद करती हैं. अगर आप कोकिला मोदी की रियल लाइफ की तस्वीरें देखेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे रियल लाइफ में कोकिला मोदी बेहद ही ग्लैमरस और खूबसूरत लगती हैं.

साल 1985 में आई टीवी सीरियल “महक से अपने सफर की शुरूआत करने वाली रूपल पटेल आज छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं. रूपल पटेल को घर-घर में कोकिला मोदी के नाम से पहचाना जाता है. इनका सख्त अंदाज हर किसी को पसंद आता है.

साल 1975 गुजरात में जन्म रूपल पटेल शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं उनके पति का नाम राधा कृष्ण दत्त है. 44 साल की हो चुकी रूपल पटेल अपने परिवार के साथ साथ छोटे पर्दे के सीरियल से दर्शकों का मनोरंजन करती हैं. रूपल सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, और उनकी तस्वीरों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है.