सारा अली खान ने बहुत कम समय में ही अपनी अच्छी खासी पहचान कायम कर ली है. सारा ने अपने बेहतरीन टैलेंट की बदौलत कुछ ही दिन ही चुनी फिल्मों में काम करने के जरिए ही लाखों लोगों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ दी है. हाल ही में सारा अली खान अतरंगी रे फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में चल रही हैं.

इस फिल्म का एक गाना रिलीज हो चुका है. चकाचक गाने में सारा अली खान की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है और इनके द्वारा किए गए डांस को भी काफी सराहा जा रहा है. इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार धनुष और अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं.

बता दें हाल ही में सारा अली खान कॉफी विद करण शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं, और इस दौरान उनके साथ धनुष भी पहुंचे थे. वहीं इस दौरान सारा अली खान ने बहुत बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वह इन चार एक्टरों में से किसी एक को अपना हमसफ़र बनाना चाहती हैं.

दरअसल, शो के दौरान करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा कि वह अपना स्वयंवर किसे बनाना चाहती है. इस पर सारा अली खान ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि वह 4 लोगों के नाम बता रही हैं और इन्हीं में से किसी एक को अपना बनाना चाहती हैं.

सारा कहती हैं कि रणवीर सिंह, वरुण धवन, विकी कौशल और विजय देवरकोंडा में से मैं अपना हमसफर चुनना चाहती हूं. इस जवाब पर करण कहते हैं कि अगर इनकी पत्नियां शो को देख रही होंगी तो पक्का मेरे लिए मुश्किलें खड़ी होने वाली है, क्योंकि इनमें से 3 की शादी हो चुकी है. वहीं साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा अभी कुंवारे हैं.

इसके साथ ही सारा अली खान की एक और इच्छा है. वह चाहती हैं कि शादी के बाद उनका पति उनके घर पर ही जमाई बन कर रहे. एक बार सारा ने कहा था कि वह अपने मां के साथ ही रहना पसंद करती हैं, और वह चाहती हैं कि शादी के बाद भी उनका पति उनके साथ ही रहे.