बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री सारा अली खान आजकल कई मंदिरों में पूजा करते हुए दिखाई दे रही हैं. दरअसल हाल ही में सारा अली खान उज्जैन में महाकाल का दर्शन करने पहुंची थीं, जिसके बाद से काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थीं और अब सारा ने इंदौर के खजराना मंदिर में माथा टेका है. दरअसल सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म लुकाछुपी 2 की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश पहुंची हैं.

मध्य प्रदेश पहुंचने के बाद सारा अली खान लगातार कई मंदिरों में दर्शन करने के लिए पहुंच रही हैं. इस दौरान जब सारा खजराना मंदिर में माथा टेकने पहुंची तो चेहरे पर मास्क लगा होने के कारण वहां के पुजारी भी उन्हें नहीं पहचान पाए. ऐसे में जब संकल्प के दौरान पुजारी ने उनसे उनका नाम पूछा तब जाके उनको पता चला की यह सारा अली खान हैं. आपको बता दें कि सारा अली खान दर्शन के दौरान भारी भीड़ से बचती हुई नजर आ रही थीं, और दर्शन के बाद उन्होंने पुजारियों से आशीर्वाद भी लिया और फिर उनके साथ फोटो भी खिंचवाई. इस दौरान उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह भी मौजूद थीं.

आपको बता दें कि सारा अली खान ने सबसे पहले खजराना मंदिर में गणेश जी के दर्शन किए और उसके बाद विद्वत पूजा अर्चना भी की और फिर सारा अली खान ने गणेश जी के साथ सेल्फी भी ली है, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. सारा अली खान ने देवों में सबसे पहले पूजे जाने वाले गणेश जी से अपने आगामी फिल्म लुकाछुपी 2 को लेकर मन्नत भी मांगी है.

आपको बता दें कि सारा अली खान ने मंदिर में 10-15 मिनट से ज्यादा का समय बिताया. इस दौरान उनके साथ एक गार्ड भी मौजूद था. इसके साथ ही सारा ने गार्ड के साथ पूरे कैंपस में जाकर दर्शन किए.

यह भी पढ़ें – भाई इब्राहिम के साथ सारा अली ख़ान बिकनी पहन नहाती आईं नज़र, लोग बोले बेशर्मी की हद है

वहीं बात करें इनकी आगामी फिल्म लुकाछुपी 2 की तो इस फिल्म का इंतजार इनके फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं. इससे पहले लुकाछुपी को लोगों काफी ज्यादा प्यार दिया था और लुकाछुपी काफी ज्यादा हिट भी साबित हुई थी. इस बात से मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट बनाने का सोचा है. इस फिल्म मे सारा अली खान के साथ एक्टर विकी कौशल भी नज़र आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें – जब सारा अली खान के इस हरकत के कारण लोग देने लगे थे उन्हें भीख, समझ लिया था भिखारन