बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम समय में ही अपनी अच्छी खासी पहचान बनाने वाली सारा अली खान की एक्टिंग को देशभर से भरपूर प्यार मिलता है. इन्होंने कुछ ही फिल्मों में काम करने की बदौलत ही अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर ली है.

सारा अली खान अपने प्रोजेक्ट को लेकर तो खबरों में बनी ही रहती हैं. इसके साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा का विषय बनी रहती है. वहीं आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से पहले सारा अली खान काफी ज्यादा हेल्दी हुआ करती थी और उन्होंने अपना वजन घटाने के लिए काफी पापड़ बेले हैं.

सारा अली खान ने हाल ही में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कई सारी दिलचस्प बातें बताई हैं. हाल ही में सारा अली खान ने सिद्धार्थ खनन के साथ बातचीत में बताया कि वह डेब्यू करने से पहले काफी मोटी हुआ करती थीं और उनकी मां ने उनसे कहा था कि मोटी अब तेरा जमाना गया, अगर तुम फिल्मों में काम करना चाहती हो तो तुझे स्लिम और फिट होना पड़ेगा. बता दें यह खुलासा हाल ही में सारा अली खान ने किया है. सारा अली खान आगे कहती है कि मैं हमेशा अपनी मां के साथ रहती हूं मेरी मां ने ही मुझे सही और गलत का रास्ता दिखाया है.

मेरी मां ने ही मुझे जीवन के दौरान सही आईना दिखाया है. सारा मजाकिया अंदाज में आगे कहती हैं कि मेरी मां ने मुझसे कहा देखो टुनटुन अब टुनटुन का जमाना जा चुका है. अब तुमको एक्टर बनने के लिए अपने शरीर को शेप में लाना होगा नहीं तो तुम्हारा यह सपना अधूरा रह सकता है. वहीं इसके बाद सारा अली खान ने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया, और आज सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल की जाती है.

इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान इन दिनों अतरंगी रे फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में चल रही हैं. इस फिल्म के गाने रिलीज हो चुके हैं. जिसका चकाचक गाना सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है और इस पर काफी रील्स भी बन रही है.