एक्ट्रेस सारा अली खान सुर्ख़ियों में हैं. सारा के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें उन्हें अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ देखा जा सकता है. सारा की यह तस्वीरें वेकेशन की हैं. बता दें कि सारा अली खान पिछले दिनों अपने भाई और मां के साथ कश्मीर के गुलमर्ग में वेकेशन मना रहीं थीं. सारा ने इस वेकेशन के एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया शेयर किए हैं जो काफी वायरल हो रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के एन्जॉय करते देखा जा सकता है. साथ ही इन तस्वीरों में गुलमर्ग के हसीन नज़ारे भी दिखाई दे रहे हैं. सारा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उन्हें अपनी मां अमृता के साथ रोपवे कार में बैठे देखा जा सकता है.सारा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरें खबर लिखे जाने तक लगभग 8 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं इन तस्वीरों पर 2 हज़ार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

आपको बता दें कि सारा अली खान आखिरी बार फिल्म कुली नंबर 1 में नज़र आई थीं. यह फिल्म गोविंदा की साल 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक थी जिसमें सारा अली खान के अपोजिट वरुण धवन बतौर हीरो नज़र आए थे.. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा और वरुण की इस फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिएक्शन मिला था और यह बॉक्स ऑफिस पर औसत ही परफॉर्म कर सकी थी.

आपको बता दें कि सारा अली खान ने साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में सारा के अपोजिट दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नज़र आए थे. फिल्म में सारा और सुशांत की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान की पहली वाइफ अमृता सिंह की बेटी हैं. सैफ और सारा की मां अमृता सिंह के बीच 2004 में तलाक हो गया था इसके बाद ही अमृता अपने दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान से साथ रहती हैं.