बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. उन्होंने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म फ्लॉप रही थी लेकिन सारा को बॉलीवुड में हाथोंहाथ लिया गया. उन्होंने कई बैक टू बैक फिल्मों में काम किया और लाइमलाइट में आ गईं. वैसे अपनी एक्टिंग के अलावा सारा अपनी खूबसूरती और बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं. वह किसी भी मुद्दे पर खुलकर और बिंदास तरीके से बात कर लेती हैं. कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में सारा ने अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि करीना के साथ उनकी बॉन्डिंग कैसी है?


सारा ने कहा था, हमारे बीच सौतेली मां और बेटी जैसा कोई रिश्ता दूर-दूर तक नहीं है. हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. मैं करीना की बहुत बड़ी फैन हूं और जब मुझे पिता ने उनसे शादी की बात बताई थी तो मैंने सोचा ओह माय गॉड ‘पू’ मेरे पिता की वाइफ बनने जा रही है. मुझसे कई लोगों ने कहा कि तुम करीना की इतनी बड़ी दीवानी थीं इसीलिए कायनात ने उन्हें इस रूप में तुम्हारे पास भेज दिया. मुझे करीना द्वारा फिल्म कभी खुशी कभी गम में निभाया गया पू का किरदार बेहद पसंद है. वो मेरे पिता की वाइफ हैं और उन्हें खुश रखती हैं. हम दोनों ही मेरे पिता सैफ की खुशी चाहते हैं तो एक-दूसरे के लिए हमारे मन में कड़वाहट का कोई सवाल ही नहीं है.

More : बैकलेस चोली पहन सारा अली खान ने करवाया फोटोशूट, फैन्स ने पूछा-इसे पहना कैसे?

सारा ने इंटरव्यू में अपनी मां अमृता सिंह के बारे में बात करते हुए बताया कि सैफ और करीना की शादी के बारे में सुनकर वो भी बहुत खुश थीं. यहां तक कि उन्होंने ही मुझे शादी में तैयार करके भेजा था. शादी के बारे में मालूम चलते ही उन्होंने मुझसे पूछा तुम पहनोगी क्या? इसके बाद उन्होंने मेरे लिए डिज़ाइनर अबू जानी से लहंगा डिज़ाइन करने को कहा. इसके बाद वो मेरे साथ लहंगे के मैचिंग ईयररिंग्स लॉकर से निकलवाने के लिए भी गईं.आपको बता दें कि सैफ ने करीना से 2012 में शादी की थी. इससे पहले सैफ की अमृता से 2004 में पहली शादी टूटी थी.

More : मां और भाई के साथ कश्मीर से हॉलिडे मनाकर लौटीं सारा अली खान, वायरल हुए ट्रिप के फोटोज