sara photoshoot
sara photoshoot

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान(Sara Ali Khan) अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं.उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के नए ब्राइडल कलेक्शन ‘नूरानियत’ के लिए एक फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में सारा अली खान ने अपनी नज़ाकत और शोखी का भरपूर इस्तेमाल करते हुए एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाई हैं जिसकी वजह से फोटोशूट की एक-एक तस्वीर खास बन पड़ी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

फैन्स हैवी ब्राइडल लहंगे और ज्वेलरी में सजी सारा की तस्वीरों को जमकर पसंद कर रहे हैं. इस फोटोशूट के दौरान मनीष मल्होत्रा खुद मौजूद थे और सारा को हर पोज़ देने से पहले छोटी से छोटी डिटेलिंग समझा रहे थे ताकि फोटोशूट में उनका अंदाज़ काबिलेतारीफ लगे और हुआ भी कुछ ऐसा ही. सारा की खूबसूरत फोटोशूट की हर तस्वीर में निखरकर सामने आई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 सारा के फ़िल्मी करियर की बात करें तो इस समय वह डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में सारा अक्षय कुमार और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स में से एक धनुष के साथ नजर आएँगी. फिल्म की कुछ शूटिंग बनारस और आगरा में की जा चुकी है. इस फिल्म से पहले सारा को वरुण धवन स्टारर ‘कुली नंबर 1 ‘ में देखा गया था जो कि पिछले साल रिलीज हुई थी और बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इससे पहले पिछले साल रिलीज हुई सारा की फिल्म ‘लव आज कल’ भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी जिसमें वह कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आई थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 सारा ने 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत थे जिनकी पिछले साल रहस्यमयी हालातों में मौत हो गई. सुशांत की मौत के बाद ये खुलासे भी हुए थे कि सारा और सुशांत कभी रिलेशनशिप में हुआ करते थे. दोनों साथ वक्त बिताने के लिए सुशांत के पावना वाले फार्महाउस पर भी जाया करते थे. बहरहाल, सारा की डेब्यू फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी लेकिन उन्हें बॉलीवुड में हाथों-हाथ लिया गया था. ‘केदारनाथ’ के बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में नज़र आई थीं जो कि हिट रही थी.