बॉलीवुड सितारे जितना खुद लाइमलाइट में रहते हैं उनसे कहीं से ज्यादा अब उनके बच्चे भी लाइमलाइट में रहने लगे हैं चाहे फिर वह अपनी फिल्मों को लेकर हो या फिर अपनी फोटोज और अपनी वीडियोज को लेकर. और ऐसी ही स्टारकिड्स की लिस्ट में नाम आता है सारा अली खान का, जो भी स्टार किड के साथ साथ खुद एक स्टार बन चुकी हैं और आए दिन अपनी हॉट फोटोज को लेकर सारा सोशल मीडिया की लाइमलाइट में छाई रहती हैं, और बता दें एक फिर ऐसा ही कुछ हुआ है.

बता दें इन दिनों सारा अली खान मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं, और वहाँ खूब एंजॉय कर रही है जिसकी तस्वीरें वो खुद मालदीव से अपने फैंस के साथ अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

इन तस्वीरों में सारा ऑरेंज कलर की बिकनी में एक से एक बढ़ कर हॉट और ग्लैमरस पोज देती दिख रही हैं. वहीं इन लुक्स में सारा काफी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

बता दें अपनी इन तस्वीरों में सारा कभी सूर्यास्त करती नजर आ रही हैं, तो कभी नारियल के पेड़ पर लेती हुई, तो कभी सूर्यास्त करते हुए, तो कभी सूर्य की किरणों को अपनी बाहों में कैद करते हुए. वहीं उनकी इन तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं, और उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया की लाइमलाइट में जमकर छाई हुई है.

वहीं अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा कि – आप अपने अरमानों को दिल से छु सकते हैं. बता दें और इन तस्वीर को देखकर बिल्कुल ऐसा लग रहा है कि सारा अपने अरमानों को दिल से छु रही हैं.