बॉलीवुड की मशहूर और उभरती हुई अदाकार सारा अली ख़ान इन दिनों अपने कुछ फोटोज़ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. इन फोटोज़ में सारा अली ख़ान की फोटोज़ जिनमें वो अपने भाई इब्राहिम के साथ डूबकी लगाती हुई नज़र आ रहीं हैं. इन दिनों सारा अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रही है. इस फिल्म में सारा अली ख़ान के साथ एक्टर धनुष नज़र आये हैं. फिल्म में सारा ने रिंकु सूर्यवंशी का किरदार निभाया है.

इस फिल्म में सारा की अदाकारी देखकर सभी लोग उनके दिवाने हो गये हैं यहां तक की सारा के पिता सैफ अली को भी उनकी एक्टिंग भा गयी है. सैफ ने उनके सारा की एक्टिंग की खूब तारीफ की है. फिल्म की अपार सफलता के सारा इन दिनों अपना वक़्त फैमली के साथ बिता रहीं हैं. बता दें कि सारा अपने घर पर जो टाइम स्पेंड कर रहीं हैं उसमें वो खूब एंजॉय कर रहीं हैं. सारा की इसी एंजॉयमेंट के बीच उनका एक वीडियो और कुछ फोटोज़ निकलकर आया हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें हम जिन फोटोज़ की बात कर रहे हैं उनमे सारा अपने भाई इब्राहिम के साथ नज़र आ रहीं हैं. सारा इस वीडियों में बिकनी पहने नज़र आ रही हैं और वो अपने भाई इब्राहिम के साथ खेलती नज़र आ रहीं हैं. वीडिओं में देखा जा सकता है सारा इब्राहिम के उपर पानी फेंकती हुई नज़र आ रहीं हैं.

यह भी पढ़ें – केआरके (KRK) ने किया सारा अली खान को एक्सपोज, सारा अली खान ने कहा मुझे बहुत बुरा लगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस वीडियो में सारा की बिकनी को लेकर उन्हे कई लोग ट्रोल कर रहे हैं. लोग सारा से कहे रहे हैं कि ये कौन सा भाई बहन का रिश्ता है जिसमे एक बहन अपने भाई के साथ बिकनी पहन कर पूल में नहाती है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि कैसी मुसलमान हो बिकनी पहन कर अपने भाई के साथ नहा रही हो. वहीं एक ने लिखा ‘बेशर्म बहन’. सारा इससे पहले भी कई बार इस तरह का कारणों से ट्रोल हो चुकीं हैं.

यह भी पढ़ें – जब सारा अली खान के इस हरकत के कारण लोग देने लगे थे उन्हें भीख, समझ लिया था भिखारन