फिल्म इंडस्ट्री के नवाब सेफ अली खान की बेटी सारा अली खान हमेशा ही सुर्खियो में रही हैं. हाल ही में सारा ने अपने सोशल मीडिया के अकोउंट पर कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ अपलोड किया था. और अब वो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान सिर पर घास लेकर बिहार की सड़को पर घूमती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान ने 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में पहला कदम रखा था. उसके बाद उन्होंने अपनी एक्टींग और अपने हसी-मजाकिया अंदाज से बॉलीवुड में उन्होने अपना नाम बना लिया. अपने डब्यू के बाद सारा ने ‘सिंबा’, ‘कुली नंबर वन’ जैसी कई बड़ी फिल्मो में काम किया हैं और एक बड़ी एक्ट्रेस बन गई. हालही में उनकी फिल्म ‘अतरंगी रे’ रिलीज हुई हैं, ये फिल्म दर्शको को खूब पसंद आ रही है.

आपको बता दे की एक्ट्रेस सारा अली खान एक बड़ी सेलिब्रेटी हैं. उन्होंने लॉकडाउन में अपने काम को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जब कोई अपने घरो से बाहर नहीं निकल पा रहे थे तो सेलिब्रेटीस भी वक्त नही निकाल पा रहे थे, तभी कुछ सेलिब्रेटीस बाहर निकल कर लोगो की मदद करने निकलते है. उसी दौरान एक्ट्रेस सारा ने अपने सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर किया था. उसमें सारा सिर पर घास लिये दिखाई पड़ रही हैं.

एक्ट्रेस सारा अली खान ने जो फोटोज और वीडियोज शेयर की थी उसमें सारा उत्तर प्रदेश, राजस्थान, बिहार, उत्तराखंड में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस सारा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं,  और उकी फोटोज़ और वीडियोज को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 

यह भी पढ़ें – इन चार ऐक्टर्स में से ही किसी को अपना जीवनसाथी बनाना चाहती हैं सारा अली खान, 3 पहले से ही हैं शादीशुदा

इसी दौरान सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ ‘तेलंगाना’ और वाराणसी में घूमते हुए भी दिख रही थीं. सारा कभी ऊंट पर नजर आईं तो कभी बिहार की सड़कों पर सिर पर घास लिए घूम रही थीं. एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर वीडियो शयर की और कैप्शन में लिखा ‘’नमस्ते दर्शकों, लॉकडाउन एडिशन एपिसोड वन: भारत स्टेट ऑफ माइंड”.

यह भी पढ़ें – जब सारा अली खान के इस हरकत के कारण लोग देने लगे थे उन्हें भीख, समझ लिया था भिखारन