बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स की जोड़ियां हैं जिनको लोग खूब पसंद करते हैं, और वो जोड़ियां हमेशा लोगों की बीच सुर्खियां बनी रहती हैं. ऐसे ही एक जोड़ी है बॉलीवुड के नवाब साहब सैफ अली खान और बेबो यानी करीना कपूर की जोड़ी.

Kareena Kapoor IGNORES Sara Ali Khan In Front of Saif Ali Khan  @Ranveer-Deepika WEDDING Party - YouTubeये जोड़ी अक्सर अपने रिश्ते को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं, वहीं हमेशा दोनों एक साथ स्पॉट किए जाते हैं और कई बार इनके साथ करीना की सौतेली बेटी सारा अली खान भी स्पॉट की जाती है. ऐसा कहा जाता है कि सैफ के साथ साथ करीना से भी सारा अली खान की काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं. लेकिन अच्छी बॉन्डिंग होने के बावजूद सारा करीना को कभी माँ कह कर नहीं बुलाती हैं.

When Sara Ali Khan Called Kareena Kapoor 'Aunty'; Father Saif Ali Khan's  Reaction Was Hilarious!बता दें जब करीना और सैफ की शादी हुई थी उस समय सारा की उम्र 17 साल थी, और इतने उम्र में किसी को माँ के जैसा कबूल करना थोड़ा अनकंफर्टेबल सा लगता है. बता दें एक इंटरव्यू के दौरान जहां सैफ, करीना और सारा तीनों मौजूद थे, वहाँ सारा से पूछा गया कि आप करीना को क्या कह कर बुलाती हैं? क्या आप उन्हें मां या छोटी माँ बुलाती हैं?

Sara Ali Khan once considered calling Kareena Kapoor 'aunty' but Saif Ali  Khan shut it down | Bollywood - Hindustan Timesतो सारा ने जवाब दिया कि नहीं मैं उन्हें ऐसा कुछ नहीं कहती हूँ, जब उनकी शादी हुई तो उन्होंने कभी भी मुझे खुद को माँ कहने को नहीं बोला ब्लकि उन्होंने मुझसे फ्रेंडली रिश्ता बनाया और हम दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. और मैं उन्हें मां या छोटी मां नहीं ब्लकि एक दोस्त की तरह के या फिर करीना ही कह कर बुलाती हूं. वहीं मेरे पापा ने भी कभी मुझे उन्हें मां कहने को फोर्स नहीं किया.

Kareena Kapoor follows Ibrahim Ali Khan but not Sara Ali Khan on Instagram?वहीं मजाकिया अंदाज में सारा ने कहा था कि अगर कई बार मैं उन्हें माँ या छोटी माँ कहती भी तो फ्रेंडली बॉन्डिंग होने के कारण करीना थोड़ा असहज महसूस करती हैं, इसलिए मैं उन्हें के या फिर करीना के नाम से ही बुलाती हैं.