दूसरी बार मां बनीं करीना कपूर से मिलने पहुंचीं सारा अली खान, नन्हे भाई को दिए खूब तोहफे

0
263

एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा को कुछ गिफ्ट्स के साथ देखा जा सकता है. दरअसल, सारा यह गिफ्ट्स करीना कपूर और उनके बेबी के लिए लेकर पहुंचीं थीं. आपको बता दें कि हाल ही में सैफ-करीना दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं. सारा का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें वह जंपसूट में नज़र आ रहीं हैं. सारा इस दौरान दो बैग्स लिए हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें इनमें करीना और उनके बेबी के लिए कुछ स्पेशल गिफ्ट्स थे. सारा अली खान के वीडियो पर उनके फैन्स भी कमेंट्स कर रहे हैं.


सारा के एक फैन ने लिखा है कि, ‘वह सबसे अच्छी हैं’ वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है कि, ‘वह बहुत अच्छी लग रहीं हैं…जंपसूट कमाल का है’. वहीं, सैफ अली खान अब चार बच्चों के पिता बन चुके हैं, यह बच्चे हैं सारा और इब्राहिम (सैफ और अमृता की शादी से हुए बच्चे) और तैमूर और हाल में हुआ सेकंड बेबी (सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी से).इससे पहले एक इंटरव्यू में करीना के पिता रणधीर कपूर ने दोबारा दादाजी बनने पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की थी. साथ ही रणधीर ने यह भी बताया था कि अपने छोटे भाई के जन्म की बात सुनकर तैमूर का रिएक्शन कैसा था. रणधीर कहते हैं, ‘वह (तैमूर) बेहद खुश है, उसके एक्साइटमेंट का कोई ठिकाना ही नहीं है’.

करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. 2012 में उनकी सैफ अली खान से शादी हुई थी.दोनों ने शादी से पहले कई साल तक डेटिंग की थी और लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे. दोनों ने सबसे पहली बार फिल्म ओमकारा में काम किया था.इसके बाद फिल्म टशन में इनकी दिलचस्पी एक दूसरे में जगी थी. तब करीना का शाहिद कपूर से ब्रेकअप हो चुका था. वहीं करीना से पहले सैफ की 2004 में अमृता सिंह से शादी टूट गई थी. अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थीं.वहीं सैफ करीना से 12 साल बड़े हैं.जल्द ही सैफ-करीना अपने दूसरे बच्चे के नाम का खुलासा करने वाले हैं.इससे पहले तैमूर के जन्म के समय उसके नामकरण की वजह से दोनों काफी आलोचना झेल चुके हैं.