बॉलिवुड कि सबसे चर्चित जोड़ीयों मे शुमार सैफ अली खान और अमृता सिंह कि जोड़ी आज भी चर्चा का विषय बनी रहती है.गौरतलब है दोनो एक फिल्म के सेट पर मिले थे.और एक दुसपरे को पंसद करने लगे नज़दिकिंया बढ़ी और दोनो को एक दुसरे से प्यार हो गया.दोनो ने ब्याह रचाया लेकिन ये रिश्ता 13 साल बाद टूट गया.ज़ाहिर है सैफ और अमृता के उम्र के बीच काफी बड़ा अंतर था.अमृता और सैफ कि शादी से दो बच्चे हुए सारा अली खान और इब्राहिम अली खान.

सैफ ने रचाई दुसरी शादी

तलाक के बाद सैफ और अमृता के रास्ते बिल्कुल अलग हो गए थे.अमृता ने अपने बच्चो कि परवरिश करने के लिए इंडस्ट्री से दुर हो गइ. वहीं सैफ अली खान ने दुसरी शादी करीना कपूर से रचाई.दोनो कि मुलाकात फिल्म टशन के सेट पर हुई थी .और दोनो कि बॉन्डींग शानदार तरीके से बढ़ने लगी. और आखिरकार इन्होंनो साल 2012 में शादी कर ली.लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इस शादी मे सारा अली खान भी शामिल हुई थी.

क्या सारा और करीना के रिश्ते से होती है अमृता को तकलीफ

गौरतलब है कि सारा अली खान अपनी सौतेली मां से काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती है.सारा अली खान अक्सर पिता सैफ और करीना कपूर से मिलने के लिए उन्के घर जाया करती है.लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या सारा और करीना कि बॉन्डिंग से अमृता सिंह को जलन होती है.तो इस बात का जवाब खुद अमृता सिंह ने दिया है.

यह भी पढे़ करीना कपूर एक बार फिर बनने वाली हैं मां,वायरल हुआ बेबी बंप,जानिए क्या है सच्चाई,

अमृता ने दिया जवाब

दरअसल अमृता ने एक बार खुद इस बात से पर्दा हटाया था और कहा था कि अगर ऐसा होतो तो मै सारा को सैफ अली खान कि दुसरी शादी मे शिरकत नही करने देती.हलाकि सैफ कि दुसरी शादी के लिए मैने ही सारा के लंहगे और ज्वेलरी डिज़ाईन किए थे.और मैने ही सारा को सैफ कि शादी के लिए तैयार किया था.

यह भी पढे़ कई बेकार फिल्मों में काम करने के बाद सैफ अली खान को हुआ पछतावा,कहा पैसों के लिए…