पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड से पूरे देश भर में हलचल मच गई थी, इस दौरान बॉलीवुड पर नेपोटिज्म के तमाम आरोप लगाए गए थे और कई मीडिया रिपोर्ट्स में इनकी आत्महत्या को मर्डर बताया भी गया था, और देखते ही देखते ये ख़बर एक मिस्ट्री बन गई.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा थी जिसे लोगों ने भरपूर प्यार दिया था, अब हाल ही में इस फ़िल्म में अहम क़िरदार में नज़र आईं संजना सांघी की खूबसूरत तस्वीरें और वीडिओज़ सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहीं है. बता दें,इस फ़िल्म से संजना ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनायी है और दर्शकों ने इन्हें इस दौरान ख़ूब प्यार दिया था. हाल ही में संजना ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें साझा की हैं वो मालदीव में छुटियाँ बिताने के दौरान की है,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

25 साल की हो चुकी संजना सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं, और अपने चाहने वालों के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. संजना ने इस दौरान एक वीडियो भी डाला है इसमें संजना बिकनी पहने हुए नज़र आ रही हैं, और बेहद हॉट लग रहीं हैं. उनकी ये क़ातिलाना तस्वीरें लोगों को काफ़ी पसन्द आ रही हैं. संजना ने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा उसे भी लोग काफ़ी पसन्द कर रहे हैं, इस कैप्शन में संजना ने लिखा अभी से ही याद आने लगी है, कभी खुद को ऐसे वॉटर बेबी बनते हुए नहीं देखा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

लोगों को संजना के इस अवतार को देखकर हैरानी हो रही है, क्यूंकि संजना को एक सिंपल लाइफ जीने वाली अभिनेत्री के रूप में देखा जाता था, लेकिन अब उनके बदले हुए अवतार से लोगों को भी समझ आ गया कि कोई अभिनेत्री सिंपल लाइफ नहीं बिताती है.

संजना के वर्कफ्रंट की बात करे तो ये “ओम द बैटल विद इन’ में किरदार निभाती हुई नजर आएंगी, इसमें ये अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ नज़र आएंगी. संजना अभी तक हिंदी मीडियम,फुकरे रिटर्न्स जैसी फिल्मों से भी अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर चुकी है,