संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के काफी पॉपुलर निर्देशक माने जाते हैं और इनके निर्देशन में बॉलीवुड की कई पॉपुलर पॉपुलर और सुपरहिट फिल्में बनाई गई है. आपको बता दें कि पद्मावत और गंगूबाई काठियावाड़ी के अपार सफलता के बाद से संजय लीला भंसाली अपने नए प्रोजेक्ट में लग गए हैं और अब खबर यह आ रही है कि संजय लीला भंसाली एक नई जोड़ी को फैंस के बीच प्रस्तुत करने वाले हैं. जिसको लेकर संजय लीला भंसाली काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. साथ ही साथ यह नई जोड़ी भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है.

कुछ लोगो को लगा था यह जोड़ी वही पुरानी जोड़ी यानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की हो गई लेकिन आपको यहां बता दें कि संजय लीला भंसाली बिल्कुल फ्रेश और नई जोड़ी उठा रहे हैं और इस बार इस नई जोड़ी के साथ मार्केट में तहलका मचाने के लिए संजय लीला भंसाली तैयार हो चुके हैं. रिपोर्ट की मानें तो संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म में कृति सेनन और आदित्य राज कपूर को कास्ट करने वाले हैं. ये दोनों सितारे यंग जनरेशन के काफी पॉपुलर सितारे हैं और युवाओं में इन दोनों सितारों का काफी ज्यादा क्रेज है. इतना ही नहीं इन दोनों सितारों को काफी ज्यादा फॉलो भी करते हैं. ऐसे में इन दोनों यंग सितारों की मदद से संजय लीला भंसाली फिर से कुछ नया धमाल करने का विचार कर रहे हैं.

यह भी पढ़े-सबको पछाड़कर टॉप 5 में अपना जगह कायम करेंगे खतरो के खिलाडी के ये कंटेस्टेंट, बाकी कंटेस्टेंट्स की हो जाएगी छुट्टी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

बता दें कि संजय लीला भंसाली ने अपने नए प्रोजेक्ट की सारी तैयारियां शुरु कर लिया है, हालांकि इनके नए प्रोजेक्ट के बारे में अभी आधिकारिक तौर पर सूचना नहीं दी गई है और ना ही इस फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड किया गया है लेकिन संजय लीला भंसाली ने आदित्य राज कपूर और कृति सेनन को एक साथ फिल्मी पर्दे पर उतारने का सोच लिया है. हालांकि, आदित्य राज कपूर और कृति सेनन ने अभी तक इस मुद्दे पर खुलकर बातें नहीं की है. यह दोनों दिखने में काफी स्मार्ट लगते हैं और इन दोनों की जोड़ी फैंस को काफी अच्छा लगता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @adityaroykapur

हालांकि यह तो फिल्म के आने के बाद ही पता लगेगीकी फैंस को पर्दे पर इन दोनों मि जोड़ी पसंद आ रही है कि नहीं. हालांकि इससे पहले इन दोनों सितारों ने एक साथ कभी भी काम नहीं किया था. ऐसे में इन दोनों सितारे की एक साथ काम करने की खबर आने के बाद से इन दोनों के फैंस भी काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं और इधर संजय लीला भंसाली अपनी सारी तैयारियों में जुट गए हैं और फिर से मार्केट में धमाल मचाने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं. इतना ही नहीं संजय लीला भंसाली के फैंस भी उनकी अगली फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं अब देखना है कि क्या संजय लीला भंसाली इस नई जोड़ी के साथ मार्केट में धमाल मचा पाते हैं या नहीं.

यह भी पढ़े-टाइगर 3 और पठान के डिजिटल राइट्स बेचकर मेकर्स बने करोड़पति, पठान बन गया अब तक का सबसे बड़ा डील क्रैक करने वाली फिल्म