बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर बनाना काफी मुश्किल माना जाता है. क्योंकि लोगों का मानना है कि बॉलीवुड में करियर बनाना किस्मत का खेल है. बॉलीवुड में काम करने के बावजूद भी कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने कुछ खास पहचान नहीं बना पाया है. बॉलीवुड की फिल्मों में भले ही इन्हें काम मिल गया है. लेकिन स्टारडम हासिल करने में यह सितारें सफल नहीं हो सके. ठीक ऐसा ही एक बॉलीवुड की अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड में तो अपना करियर नहीं बना पाया. लेकिन ज्वेलरी डिजाइनिंग के क्षेत्र में आज इनका नाम ही काफी है.

जी हां हम बात कर रहे हैं अनिल कपूर के छोटे भाई की संजय कपूर की पत्नी यानी कि अर्जुन कपूर की चाची के बारे में. दरअसल, अर्जुन कपूर के चाची का नाम महीप कपूर है. महीप कपूर दिखने में काफी हॉट और ग्लैमरस लगती है. बावजूद इसके बॉलीवुड में अपना पहचान बनाने में यह असफल साबित हुई.

हालांकि, ज्वेलरी डिजाइनिंग के क्षेत्र में महीप कपूर ने अपना खूब ज्यादा नाम बनाया है. इतना ही नहीं बात करें अगर खूबसूरती की तो महीप कपूर की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्री फेल हो जाती हैं. महीप कपूर ने बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर के साथ अपनी शादी रचाई है. संजय कपूर अनिल कपूर और बोनी कपूर के छोटे भाई हैं और यही कारण है कि महीप कपूर अर्जुन कपूर की चाची लगती है.

यह भी पढ़ें – बेटे के साथ ऐसी ड्रेस में दिखीं मलाइका अरोड़ा, की होना पड़ा गया ट्रोल

महीप सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसको फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. बॉलीवुड की फिल्मों में ट्राई करने के बाद जब सफलता हाथ नहीं लगी तो महीप कपूर ने संजय कपूर के साथ अपनी शादी रचा ली और इसके बाद इन्होंने बिजनेस पर ध्यान देना शुरू किया और आज महीप कपूर ज्वेलरी डिजाइनिंग के क्षेत्र में काफी ज्यादा मशहूर है. इतना ही नहीं इनके द्वारा डिजाइन किए गए ज्वेलरी को बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रीयां पहनती है.

यह भी पढ़ें – उम्र में छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर पहली बार बोली मलाइका अरोड़ा, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब