90 के दशक में खूबसूरत अदाकारा में शामिल रही करिश्मा कपूर ने अपनी फिल्मों से करोड़ों फैंस का दिल जीता है, लेकिन वह पिछले काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर बनी हुई है, और ना किसी टीवी सीरियल में काम कर रही हैं. लेकिन आपके मन में सवाल आया होगा कि इसके बावजूद करिश्मा के महंगे महंगे खर्चे और बच्चों का खर्च कैसे चलता है क्योंकि करिश्मा कपूर का कुछ साल पहले तलाक हो गया था और उनके दो बच्चे भी हैं. ये बच्चे करिश्मा कपूर के साथ ही रहते हैं.

इनकी शादी संजय कपूर से हुई थी लेकिन बाद में इन दोनों का तलाक हो गया था. माना जाता है कि इन दोनों का तलाक बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक था. तलाक लेते समय संजय कपूर ने करिश्मा कपूर को एक मोटी रकम दी थी और जिस फ्लैट में ये रहते थे वह फ्लैट भी करिश्मा कपूर को ही दिया था और जिस स्कूल में इनके बच्चे पढ़ते हैं उसका खर्चा भी संजय कपूर ही उठाते हैं, और अक्सर ये दोनों अपने बच्चों के जुड़ाव के कारण एक-दूसरे के साथ देखे जाते हैं.

इनके बच्चे मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते हैं. इन दोनों के तलाक को 4 साल बीत चुके हैं. लेकिन फाइनेंशियर के तौर पर संजय कपूर ही इनका सारा खर्चा उठाते हैं, और अक्सर संजय कपूर अपने बच्चों से मिलने जाते हैं. और उनके साथ काफी टाइम स्पेंड करते हैं और जब छुट्टियों का समय होता है तो इनके दोनों बच्चे इनके साथ विदेश भी छुट्टियां मनाने भी जाते हैं.

तलाक के 4 साल बाद भी इनमें कोई कड़वाहट नहीं आई है, यह दोनों करिश्मा कपूर और संजय कपूर अक्सर साथ में देखे जाते हैं. बताया जाता है कि संजय कपूर हर महीने अपने बच्चों के लिए पूरा खर्चा भेजते हैं. खबरों की माने तो संजय कपूर करिश्मा कपूर को हर महीने 10 लाख रुपये भेजते हैं, और जिस समय इनका तलाक हुआ था उस समय 14 करोड़ का बॉन्ड हुआ था, इसके बाद ही तलाक को मंजूर किया गया था.