पिछले कुछ सालों से साउथ इंडस्ट्री एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देते ही जा रहा है. जिसके वजह से साउथ इंडस्ट्री काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर रहा है. इतना ही नहीं इस इंडस्ट्री ने अपनी बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों और अपने काबिलियत के दम पर बॉलीवुड को पीछे छोड़कर देश का नंबर वन सिनेमा का इंडस्ट्री बन चुका है. वहीं जहां साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में आ रही हैं तो बॉलीवुड की फिल्में लगातार फ़्लॉप होते जा रही हैं.

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के बाद साउथ इंडस्ट्री ने कई बेहतरीन बेहतरीन और बड़े-बड़े फिल्में दी हैं. जिसमे पुष्पा, आर आर आर और KGF 2 जैसे फिल्में शामिल हैं. आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री ने अपनी काबिलियत के दम पर रीजनल सिनेमा होने के बावजूद भी बॉलीवुड को पीछे छोड़ दिया है. वही हाल ही में फिल्म केजीएफ 2 में अधीरा का किरदार में नजर आए अभिनेता संजय दत्त ने लगातार असफल हो रही बॉलीवुड की फिल्म और बॉलीवुड इंडस्ट्री साउथ इंडस्ट्री के आगे क्यों फेल हो रही है इसके बारे में बताया है.

बॉलीवुड की बहुत ही शानदार अभिनेता संजय दत्त इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल संजय दत्त फिल्म केजीएफ 2 में अधीरा का किरदार निभा रहें हैं और इस फिल्म से इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हो रही है.आपको बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें – जानिए कब आएगी मुन्नाभाई एमबीबीएस 3, संजय दत्त ने खुद किया साफ

वहीं फिल्म KGF 2  के रिलीज होने के बाद से संजय दत्त से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि आखिर बॉलीवुड साउथ सिनेमा के आगे क्यों घुटने टेक रहा है तो संजय दत्त ने कहा कि बॉलीवुड अब हीरोइज्म भूल गया है. वही साउथ इंडस्ट्री अपने हीरोइज्म के साथ चल रहा है जिसके वजह से यह लगातार सफलता प्राप्त कर रहा है. आपको बता दें कि  अभिनेता संजय दत्त अपने इस बयान के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. वहीं साउथ इंडस्ट्री की तारीफ करने वाले बॉलीवुड के सिर्फ और सिर्फ एक ही अभिनेता संजय दत्त नहीं है बल्कि अनिल कपूर ने भी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में साउथ इंडस्ट्री की तारीफ की थी.

यह भी पढ़ें – जब संजय दत्त को अपने कैंसर के बारे में पता चला तो ऐसी हो गई थी उनकी हालत, कई घंटे लगातार रहे थे रोते