बॉलीवुड के बेहद ही धाकड़ अभिनेता संजय दत्त अपने धाकड़ पहचान के वजह से जाने जाते हैं. संजय दत्त बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का परिचय दिया है. संजय दत्त बॉलीवुड के बेहद ही शानदार अभीनेताओं की लिस्ट में शामिल है. हालांकि, संजय दत्त अपने एक्टिंग से कम और अपने पर्सनल लाइफ के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं. दरअसल, संजय दत्त अपने पर्सनल लाइफ के वजह से काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आते हैं.

संजय दत्त का पर्सनल लाइफ काफी ज्यादा विवादित लाइफ रहा है. हालांकि, संजय दत्त का प्रोफेशनल लाइफ काफी बेहतरीन लाइफ साबित हुई है और संजय दत्त ने अपने प्रोफेशन लाइफ में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इन दिनों संजय दत्त हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ 2 में अपने विलेन के किरदार के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, संजय दत्त ने फिल्म केजीएफ 2 में खतरनाक विलेन अधीरा का किरदार निभाया है. इस किरदार में संजय दत्त को काफी ज्यादा लोकप्रियता मिल रही है.

वहीं बात करें इस फिल्म की तो इस फिल्म ने मात्र दो ही दिन में 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर लिया है. इसी बीच संजय दत्त ने फिल्म मुन्ना भाई 3 को लेकर भी अपडेट दिया है जिससे इनके फैंस खुश हो गए है. आपको बता दें कि अभिनेता के फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर मुन्ना भाई 3 फिल्म कब आएगी. हालांकि kgf 2 के रिलीज के बाद इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने कहा कि हम सबको पता है कि आप लोग फिल्म मुन्ना भाई 3 का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – केजीएफ 2 में अधीरा के अलावा इन फिल्मों में भी खूंखार खलनायक का किरदार निभा चुके हैं संजय दत्त, खूब बटोरी थी सुर्खियां

इतना ही नहीं अभिनेता ने आगे कहा कि हम भी फिल्म मुन्ना भाई 3 तो बनाने का हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही फिल्म मुन्ना भाई 3 को लेकर आएंगे. आपको बता दें कि संजय दत्त ने हंसते हुए आगे कहा कि आप लोगों को यह सवाल डायरेक्टर राजकुमार हीरानी से भी पूछना चाहिए ताकि यह फिल्म जल्दी से जल्दी बन सके.

यह भी पढ़ें – जब सलमान की इस बात पर भड़क गए थे संजय दत्त, मारने के लिए पहुंच गए थे घर