बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेता संजय दत्त आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. संजय दत्त बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने धाकड़ पहचान की वजह से जाने जाते हैं. इन दिनों संजय दत्त साउथ की बेहतरीन फिल्म kgf 2 में अधीरा के किरदार के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में रिलीज हुई साउथ की फिल्म kgf 2 में साउथ के सुपरस्टार अभिनेता यश मेन लीड में नज़र आर रहें है. वहीं इनके साथ संजय दत्त भी मेन लीड में नजर आ रहे हैं.

दरअसल, संजय दत्त के किरदार का नाम अधीरा है और इस किरदार के वजह से संजय दत्त को काफी ज्यादा पॉपुलरटी हासिल हो रही है. आपको बता दें कि इस फिल्म के प्रमोशन से पहले संजय दत्त ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने बताया था कि इस फिल्म को उनकी बेटी की इकरा नहीं देखेगी. आखिर किस वजह से उनकी बेटी इकरा इस फिल्म को नहीं देखेगी आगे आपको इस लेख में बताने वाले हैं.

दरअसल, बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त की फिल्म को इकरा दत्त इसलिए नहीं देखेंगी. क्योंकि, वह अपने पिता संजय दत्त की ऐसी फिल्में कभी नहीं देखती है जिनमें इनके पिता मर जाते हैं. जी हां इस बात को खुद संजय दत्त ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. इतना ही नहीं संजय दत्त ने कहा था कि जब भी मैं किसी फिल्म को साइन करता हूं तू मेरी बेटी इकरा का सबसे पहला सवाल यही होता है कि क्या इस फिल्म में मेरा किरदार जीवित रहने वाला है या मरने वाला. अगर मेरा किरदार मरने वाला होता है तो मेरी बेटी इकरा ऐसी फिल्मों को नहीं देखती है.

यह भी पढ़ें – केजीएफ 2 में अधीरा के अलावा इन फिल्मों में भी खूंखार खलनायक का किरदार निभा चुके हैं संजय दत्त, खूब बटोरी थी सुर्खियां

वहीं संजय दत्त ने अपने बेटे शहरान के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि शहरान kgf 2 को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है और उन्होंने अपने दोस्तों से भी इस फिल्म के बारे में खूब चर्चाएं की हैं. संजय दत्त ने आगे कहा कि मुझे पता चला है कि मेरे बेटे शहरान ने अपने दोस्तों से इस फिल्म के बारे में खूब शेखी बघार की है.

यह भी पढ़ें – जब सलमान की इस बात पर भड़क गए थे संजय दत्त, मारने के लिए पहुंच गए थे घर