बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता संजय दत्त आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. संजय दत्त ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. संजय दत्त बॉलीवुड के एक धाकड़ अभिनेता माने जाते हैं. आपको बता दें कि संजय दत्त ऐसे अभिनेता रहे हैं जो अपनी फिल्मों से कम और अपने पर्सनल लाइफ़ से काफी ज्यादा विवादों में रहे है. संजय बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो बॉलीवुड में काफी अच्छी खासी और धाकड़ पहचान रखते है. यही कारण है कि कोई भी भूल कर भी बॉलीवुड में संजय दत्त से पंगा नहीं लेना चाहता है.

लेकिन इन दिनों संजय दत्त अपने एक बयान के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, उन्होंने आलिया भट्ट के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस को लेकर एक बयान दिया था जिसके बाद से यह काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड के शानदार अभिनेता संजय दत्त और बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल कही जाने वाली आलिया भट्ट एक दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते है.

इन दोनों ने फिल्म कलंक और सड़क 2 जैसे फिल्मों में एक साथ काम किया है. हालांकि, बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त आलिया भट्ट के साथ बड़े स्क्रीन पर रोमांस करने में काफी ज्यादा असहज महसूस करते हैं. आपको बता दें कि उन्होंने आलिया भट्ट के साथ रोमांस करने से साफ साफ मना कर दिया है और जवाब में कहा कि मैं यह बात अच्छी तरह से जानता हूं कि मैं अभी उम्र के 60वें पड़ाव में हूं.

यह भी पढ़ें – केजीएफ 2 में इस वजह से अधीरा का किरदार निभा रहें हैं संजय दत्त, खुद बताई वजह

यानी मेरी उम्र 60 साल है ऐसे में यंग एक्टर्स के साथ रोमांस करने में मैं काफी ज्यादा असहज महसूस करता हूं. मैं इस उम्र में आलिया भट्ट जैसे यंग एक्टर्स के साथ कैसे रोमांस कर सकता हूं? मैं जीवन में आगे बढ़ना चाहता हूं और जो चीजें हैं उसे एक्सेप्ट कर रहा हूं. आपको बता दें कि अभिनेता संजय दत्त के इस बयान के बाद से लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की है. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो साउथ की अपकमिंग फिल्म KGF 2 में संजू बाबा अधीरा के किरदार में नजर आने वाले हैं जो कि एक खतरनाक विलेन है.

यह भी पढ़ें – जब सुष्मिता सेन के साथ होटल के कमरे में पकड़े गए थे संजय दत्त, इस शख्स ने पकड़ा था रंगे हाथ