संजय दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने दिग्गज अभिनेता है. संजय दत्त ने अपने फिल्मी कैरियर के दौरान एक से एक बेहतरीन फिल्में दी हैं संजय दत्त जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने रहे हैं उससे कहीं ज्यादा यह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहे हैं.

संजय दत्त का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं श्रीदेवी. साल 1993 में आई फिल्म गुमराह में श्रीदेवी और संजय दत्त ने किरदार निभाए थे. इस फिल्म का डायरेक्शन महेश भट्ट कर रहे थे. बताया जाता है कि जब महेश भट्ट ने श्रीदेवी को बताया था कि इस फिल्म में वह संजय दत्त के साथ काम करने वाली हैं तो वह इसे लेकर काफी डर गई थी उन्होंने संजय दत्त के साथ काम करने को बिल्कुल मना कर दिया था.

दरअसल, इसकी वजह बताई जाती है कि जब श्रीदेवी अपने कैरियर में अच्छा कर रही थी तब संजय दत्त अपने शुरुआती दिनों में थे. संजय दत्त ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह शराब के नशे में श्रीदेवी से मिलने पहुंच गए थे उस समय सीधे भी काफी डर गई थी क्योंकि उस समय मैंने काफी शराब पी रखी थी. मुझे कुछ नहीं पता था कि मैं क्या कर रहा हूं.

बता दें, इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही की जा रही थी. संजय को उनके एक दोस्‍त ने बताया कि श्रीदेवी शूटिंग कर रही हैं. इस दौरान संजय ने मन बनाया क‍ि वे श्रीदेवी से मिलने जाएंगे. वह श्रीदेवी से मिलने तो गए लेकिन वह पूरी तरह से नशे में धुत थे.

उन्हें जरा भी होश नहीं था. उनकी आंखें लाल थी और वे लड़खड़ा रहे थे. उन्हें सेट पर कहीं भी श्रीदेवी नजर नहीं आईं. वह श्रीदेवी को नशे की हालत में ढूंढ़ने लगे और देखते ही देखते उनके कमरे में पहुंच गए थे. कुछ खबरों की माने तो ये घटना हिम्मतवाला फ़िल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी.