शोएब मलिक पाकिस्तान के वरिष्ठ खिलाड़ियों में शामिल किए जाते हैं. शोएब मलिक अपनी शानदार बैटिंग के लिए जाने जाते हैं. वही शोएब मलिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. वहीं इनकी पत्नी सानिया मिर्जा अक़्सर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह दोनों ही स्पोर्ट महकमें से ताल्लुक रखते हैं लेकिन अक्सर इनके द्वारा शेयर किए गए मोमेंट्स एंटरटेनमेंट्स बन जाते हैं. बता दें, हाल ही में सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह पति शोएब मलिक से परेशान होती दिखाई दे रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

दरअसल, सानिया मिर्जा इंस्टाग्राम पर रील्स बनाती है और अब हाल ही में आई उनकी यह रील्स जबरदस्त पसंद की जा रही है इस रील में देखा जा सकता है कि सानिया मिर्जा वीडियो बना रही है और उनके पीछे बेड पर शोएब मलिक लेटे हुए हैं. वही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सानिया मिर्जा फनी अंदाज में एक डायलॉग बोल रही हैं. सानिया कहती है कि सुनाई देता है बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो जिसको तुम्हारी कदर ना हो. ऐसे में सानिया कहती है कि उन्हीं घर में तो रहती हूं और यह कहते हुए शोएब मलिक की तरफ कैमरा कर देती है.

और तब ही इसमें शोएब मलिक की एंट्री हो जाती है. शोएब मलिक की एंट्री ही इस वीडियो को मजेदार बना रही है. सानिया मिर्जा के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं सानिया मिर्जा की दोस्त फराह खान ने भी इस मजेदार वीडियो पर रिएक्शन दिया है. फराह खान ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा कि सानिया मिर्जा अब तुम पूरी तरह से प्रोफेशनल एक्ट्रेस बन चुकी हो, वही इस वीडियो पर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शिथिला ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने भी सानिया मिर्जा की एक्टिंग की तारीफ की और वही इन दोनों के जोड़ी को हमेशा बनाए रखने की कामना की।

बता दे,सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी साल 2010 में हुई थी और उस दौरान यह शादी काफी विवादों में रही थी इस दौरान कुछ लोगों ने कहा था कि एक हिंदू लड़की पाकिस्तानी मुस्लिम लड़के से शादी कर रही है शादी ज्यादा दिन नहीं टूटेगी लिखें इन सब के बावजूद यह दोनों खुशहाल लाइफ बिता रहे हैं।