संगीता बिजलानी अपने समय की सबसे खूबसूरत और हॉटेस्ट एक्टर में शामिल थीं, उनकी अदाकारी के फैंस इस कदर दीवाने थे कि शूटिंग के दौरान ही फैंस सेट पर पहुंच जाया करते थे इस दौरान सुरक्षाकर्मियों के द्वारा उनको वहां से हटाया जाता था।

I'm in a happy space of my own: Sangeeta Bijlaniसंगीता बिजलानी ने कुछ ही फिल्मों में काम किया था और इसी से उनकी बॉलीवुड दुनिया में पहचान बनी थी, लेकिन संगीता अपनी फिल्मी दुनिया की वजह से तो कम ही जानी जाती हैं। लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

संगीता के अफेयर की खबरें कई अभिनेताओं के साथ खूब चली, लेकिन संगीता ने इन खबरों को लगातार नकारती रहीं। लेकिन एक बार संगीता ने कहा था कि मैंने अपने जीवन में दो बार प्यार किया है जिसमें मुझे सिर्फ और सिर्फ मोहब्बत के नाम पर धोखा मिला है, मेरा प्यार से भरोसा उठ गया है।

सलमान से होने वाली थी शादी

Ex-lovers Salman Khan and Sangeeta Bijlani are planning to reunite? |  India.comसलमान खान के साथ भी संगीता के अफेयर की खबरों ने भी मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी, सलमान और संगीता ने एक-दूसरे को डेट भी किया था लेकिन कुछ दिन बाद ही सलमान को इनके दूसरे अफेयर के बारे में पता चल गया और संगीता से सलमान ने सारे रिश्ते तोड़ दिए।

Over 5 years after divorce, a worried Sangeeta Bijlani called up ex-husband  Mohammad Azharuddin? - Cricket Countryइसके बाद संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की और यह दोनों लगभग 13 साल साथ रहे लेकिन 13 साल बाद दोनों फिर से अलग हो गए।

आपको बता दें कि अपने ऊपर उठे सारे सवालों के जवाब, संगीता ने अपने ब्लॉग में दिया है। उन्होंने कहा कि बहुत सारी शादियां होती है लेकिन जब पार्टनर के किसी के साथ अफेयर की खबरें आती है, तो अलग होना ही पड़ता है इसमें महिलाओं की भी गलती हो सकती है और यहाँ गलती किसकी थी, यह आप अंदाजा लगा सकते हैं।

Photos: Sangeeta Bijlani Rocks Her Looks Even After Crossing 50sसंगीता आगे अपने ब्लॉग में लिखती है कि पुरुष अपनी गलतियां छुपाने के लिए कहीं भी जा सकता, है जिसका खामियाजा अक्सर महिलाएं उठाती है। संगीता ने आगे अपने बॉलीवुड ब्लॉग में लिखा कि यह कपल्स पर निर्भर करता है, कि वे दोनों किस तरीके से रिश्ते को निभाते हैं या दोनों किस तरीके से रिश्ते को संभालते हैं। इन सब के बावजूद संगीता ने यह भी कहा चाहे शादी के मायने कितने भी गलत हो जाए लेकिन शादी वास्तव में एक शानदार अनुभव होता है!