संदीप नाहर के साथ काम कर चुकीं सुचित्रा पिल्लई ने किया खुलासा, सुशांत की मौत से एक्टर को लगा था झटका

0
254

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में को-एक्टर रहे संदीप नाहर ने पिछले दिनों अपने अपार्टमेंट में ख़ुदकुशी कर ली थी. मौत को गले लगाने से पहले संदीप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के साथ ही लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा था. संदीप ने इस पोस्ट में बताया था कि कैसे वह अपनी ज़िन्दगी और करियर के सबसे कठिन दौर से गुज़र रहे हैं. संदीप के यूं अचानक चले जाने से उनके कई कोस्टार्स को गहरा धक्का लगा है. संदीप के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई ने भी एक्टर के इस तरह सुसाइड कर लेने पर गहरा दुःख जताया है. सुचित्रा और संदीप ने वेबशो ‘कहने को हमसफ़र हैं’ में लगभग 3 सालों तक साथ काम किया है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुचित्रा ने कहा, ‘संदीप बेहद खुशमिजाज आदमी थे जो अक्सर सेट्स पर जोक्स सुनाया करते थे’. सुचित्रा आगे कहती हैं कि शो के सेट्स पर कई मर्तबा उनकी संदीप से करियर और अनिश्चितता जैसे मुद्दों पर लंबी बातचीत हुई है लेकिन उन्हें इस बात का ज़रा भी अंदाजा नहीं था कि यह बातें संदीप को अन्दर ही अन्दर इतना परेशान कर रहीं हैं. सुचित्रा की मानें तो उन्हें संदीप के ही एक दोस्त से पता चला था कि सुशांत की मौत के बाद से ही संदीप काफी दुखी रहने लगे थे. सुचित्रा कहती हैं, ‘सुशांत के सुसाइड की खबर सुन वह (संदीप) पूरी तरह से सदमे में आ गया था. संदीप अक्सर पूछता था कि कोई आखिर ऐसे कैसे कर सकता है ? वह सुशांत की मौत के पूरे घटनाक्रम से बुरी तरह आहत था. हालांकि, संदीप खुद ऐसा करेगा यह देखना हमारे लिए भी शॉकिंग है’.

आपको बता दें कि संदीप ना सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में नज़र आ चुके हैं बल्कि वह फिल्म ‘केसरी’ में भी अक्षय कुमार के साथ नज़र आए थे. संदीप ने अपने सुसाइड नोट में पत्नी के ऊपर मानसिक उत्पीडन के भी आरोप लगाए हैं. हालांकि, यह जांच में ही सामने आ सकेगा कि संदीप ने किन वजहों के चलते सुसाइड जैसा कदम उठाया था. वह केवल 32 साल के थे.