बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर की मौत के मामले में अब पुलिस ने उनकी पत्नी कंचन और सास पर शिकंजा कस लिया है. दोनों पर गोरेगांव पुलिस ने सेक्शन 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है. ये कदम संदीप के पिता द्वारा दोनों के खिलाफ दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर उठाया गया है. संदीप ने 15 फरवरी को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

आत्महत्या जैसा कदम उठाने से चंद घंटे पहले संदीप ने फेसबुक पर एक वीडियो जारी किया था जिसे उन्होंने अपना सुसाइड नोट कहा था. इस वीडियो में संदीप ने अपनी पसनल और प्रोफेशनल लाइफ में चल रहे उतार-चढ़ावों का जिक्र किया था. इस वीडियो में संदीप ने प्रमुखता से अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में चल रही परेशानियों का खुलकर जिक्र किया था.उन्होंने अपनी परेशानियों के लिए पत्नी कंचन और सास को जिम्मेदार ठहराया था.


संदीप ने वीडियो में कहा था, मैं बहुत पहले ही सुसाइड करके मर जाता लेकिन मैंने अपने आपको समय दिया कि चलो चीज़ें कुछ ठीक हो जाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मेरे पास अब कोई रास्ता नहीं बचा है.मैं नहीं जानता ये कदम उठाने के बाद मेरा क्या होगा लेकिन मेरे लिए जीवन नर्क बन गया है. मेरी सिर्फ एक रिक्वेस्ट है, जब मैं चला जाऊं तो कंचन को प्लीज कुछ मत कहना लेकिन उसे सबक जरूर सिखाना.

संदीप ने इस वीडियो में ये भी बताया था कि उनकी पत्नी काफी हाइपर नेचर की है और वह शांत स्वभाव के हैं. पत्नी के साथ उनका सामंजस्य नहीं बैठ पा रहा है जिसके कारण आए दिन की अनबन और झगड़ों से पार पाना उनके लिए मुश्किल हो रहा है. वह प्रोफेशनल लाइफ का प्रेशर झेल सकते हैं लेकिन घर के झगड़े उन्हें बेहद परेशान करते हैं.

संदीप ने एमएसधोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, केसरी और खानदानी शफाखाना जैसी फिल्मों में काम किया था. वह 32 साल एक थे. दो साल पहले ही उनकी शादी हुई थी. संदीप की मौत पर उनके साथ फिल्म केसरी में काम कर चुके अक्षय कुमार ने शोक जताया था. अक्षय ने एक ट्वीट करते हुए संदीप की याद में लिखा था, वह बहुत खुशमिजाज़ इंसान थे. मैं उनसे केसरी फिल्म के सेट पर ही मिला था, उनके साथ मेरे दो-तीन सीन ही थे.