शादी के बाद पहली बार पब्लिकली दिखीं सना खान, फोटोग्राफर्स बोलते रह गए लेकिन नहीं दिए पोज़, देखें वीडियो

0
260

एक्टिंग को अलविदा कह चुकीं पूर्व एक्ट्रेस सना खान हाल ही में मुंबई में नज़र आई हैं. ख़ास बात यह थी कि पिछले साल हुई शादी के बाद यह सना का पहला पब्लिक अपीयरंस था. सना के इस पब्लिक अपीयरंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें कार से उतरते हुए देखा जा सकता है. सना ने इस दौरान हिजाब पहना हुआ था और वह ब्लैक हील्स में नज़र आ रहीं थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सना ने पिछले ही साल नवंबर में मौलाना अनस सईद से शादी की थी. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फोटोग्राफर्स सना को स्पॉट करते ही उन्हें पुकारने लगते हैं. हालांकि, एक्टिंग को अलविदा कह चुकीं सना खान फोटोग्राफर्स को पोज़ देने के बजाय हाथ हिलाते हुए वहां से निकल जाती हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए सना खान के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज़्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. आपको बता दें कि इससे पहले सना खान के हनीमून के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. पिछले साल नवंबर में मौलाना अनस से शादी के बाद यह जोड़ा कश्मीर में हनीमून मनाने के लिए गया हुआ था.

इस दौरान सना ने कश्मीर की फेमस डल लेक से लेकर हज़रतबल दरगाह तक के फोटो और वीडियो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे जो काफी वायरल हुए थे. बता दें कि सना खान ने पिछले ही साल फ़िल्मी दुनिया से दूर होने का फैसला किया था. अपनी एक पोस्ट के माध्यम से 33 साल की सना ने फैन्स को बताया था कि वह अब अल्लाह के बताए रास्ते पर चलते हुए दीन और ईमान का काम करेंगी.

सना ने अपनी पोस्ट में फिल्म इंडस्ट्री का भी आभार व्यक्त किया था जिससे उन्हें नाम और शोहरत दोनों मिली थी. आपको बता दें कि सना खान को इंडस्ट्री में सही पहचान रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 6 और खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज से मिली थी. बात यदि करियर फ्रंट की करें तो सना ने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है जिनमें, हल्ला बोल, जय हो, वजह तुम हो और टॉयलेट एक प्रेम कथा आदि मुख्य हैं.